VIDEO: बीच सड़क पर युवक ने हवाई फायरिंग करके मनाया जश्न, खतरे में पड़ी राहगीरों की जान

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से कुछ युवकों का एक वीडियो वारयल हो रहा है, जिसमें एक युवक बीच सड़क पर जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग कर रहा है।
VIDEO: बीच सड़क पर युवक ने हवाई फायरिंग करके मनाया जश्न, खतरे में पड़ी राहगीरों की जान

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से कुछ युवकों का एक वीडियो वारयल हो रहा है, जिसमें एक युवक बीच सड़क पर जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग कर रहा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

दरअसल इस वीडियो में युवक पहले रायफल से फायरिंग करता है, फिर पिस्टल निकाल कर कई राउंड हवाई फायरिंग करने लगता है। हालांकि युवक ने अपनी गाड़ी के दरवाजे खोल रखें है और तेज आवाज में गाने बजा कर वह झूम भी रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर युवक के कारण लोग सहमे हुए हैं वहीं उसकी गाड़ी के पीछे अन्य राहगीरों की गाड़ियों की लाइन लगी हुई है। लेकिन टशन में यह युवक किसी को आगे नहीं जाने दे रहा है।

फिलहाल आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसके खिलाफ पहले से कुछ मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है साथ ही उसको पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है।

गाजियाबाद ग्रामीण एसपी डॉ. इराज राजा ने जानकारी को साझा करते हुए आईएएनएस को बताया, वीडियो सामने आने के बाद युवक पर एफआईआर की जा रही है। युवक की पहचान कर ली गई है। उसके विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, वीडियो में दिख रहा युवक का नाम अभिषेक है, जो गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र का ही निवासी है। उसका राजनीति बैकग्राउंड से नहीं है लेकिन क्रिमिनल बैकग्राउंड से जरूर है।

फायरिंग में इस्तेमाल होनी वाले हथियारों पर पुलिस ने दावा किया है कि अगर यह हथियार लाइसेंसी है तो फिर जिसके नाम होंगे, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी और लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।

सड़क पर फायरिंग के दौरान युवक के कुछ साथी भी उसका साथ दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, युवकों ने बाद में इस वीडियो को लाइक के लिए सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद ये वारयल हो गई।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news