दिल्ली में आग से एक की मौत, दिवाली की रात अग्निशमन सेवा के पास आए 205 कॉल
ताज़ातरीन

दिल्ली में आग से एक की मौत, दिवाली की रात अग्निशमन सेवा के पास आए 205 कॉल

दिल्ली की अग्निशमन सेवा को दिवाली की रात कुल 205 कॉल आए। दुर्घटनाओं में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा आग के कारण गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। शनिवार को शाम 6 बजे से रात 11.58 मिनट तक पीक आवर्स के दौरान कुल 129 कॉल आए।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिल्ली की अग्निशमन सेवा fire brigade को दिवाली की रात कुल 205 कॉल आए। दुर्घटनाओं में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा आग के कारण गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। शनिवार को शाम 6 बजे से रात 11.58 मिनट तक पीक आवर्स के दौरान कुल 129 कॉल आए। आग लगने की बड़ी सूचना बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी की आग की थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दूसरा व्यक्ति आग के कारण खासा जख्मी हुआ। मौके पर 12 फायर टेंडर भेजे गए और रविवार तड़के तक बचाव अभियान जारी रहा।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, "रात 11.05 बजे मुंडका इलाके से सूचना मिली थी कि मेट्रो के पिलर 483 के पास बलबीर साईं कांटा के पास एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गई है।"

हालांकि, पिछले साल की तुलना में इस साल दिल्ली में दिवाली पर आग लगने के कारण आने वाले कॉल की संख्या 40 कम रही। वहीं पटाखों पर प्रतिबंध के बावजूद दीवाली की रात लोगों ने पटाखे फोड़े, जिसकी कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए शिकायत की।

राजधानी में पटाखों की बिक्री और खरीद दोनों पर दिल्ली पुलिस द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद इसके कम से कम 12 मामले दर्ज किए गए और पटाखे बेचने के कारण 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। fire cases on Diwali

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news