OnePlus ने लॉन्च किए नए ईयरबड्स-नेकबैंड, 30 घंटे चलेगी बैटरी, जानें कीमत

OnePlus Cloud Ear Z2 नेकबैंड में भी 12.4mm का ड्राइवर है और इसकी भी बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इस नेकबैंड को भी IP55 की रेटिंग मिली है। इसके साथ AI कॉल न्वाइज रिडक्शन फीचर भी मिलता है।
OnePlus ने लॉन्च किए नए ईयरबड्स-नेकबैंड, 30 घंटे चलेगी बैटरी, जानें कीमत

OnePlus ने एक साथ दो ईयरफोन लॉन्च किए हैं जिनमें OnePlus Buds N बड्स और OnePlus Cloud Ear Z2 शामिल हैं। OnePlus Buds N में 12.4mm का ड्राइवर है और इसकी बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा है, वहीं वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IP55 की रेटिंग दी गई है। इसके साथ Dolby Atmos का भी सपोर्ट है।

OnePlus Cloud Ear Z2 नेकबैंड में भी 12.4mm का ड्राइवर है और इसकी भी बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इस नेकबैंड को भी IP55 की रेटिंग मिली है। इसके साथ AI कॉल न्वाइज रिडक्शन फीचर भी मिलता है। इन दोनों ईयरफोन को कंपनी ने OnePlus Ace के साथ चीन में लॉन्च किया है और भारत में भी इनकी आज लॉन्चिंग हो सकती है।

OnePlus Buds N TWS और OnePlus Cloud Ear Z2 की कीमत

OnePlus Buds N TWS की कीमत 199 चीनी युआन यानी करीब 2,350 रुपये है और इसे व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus Cloud Ear Z2 की कीमत 199 युआन यानी करीब 2,350 रुपे है और इसकी बिक्री ब्लैक कलर में होगी।

OnePlus Buds N TWS की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Buds N TWS में 12.4mm का मूविंग क्वॉल है जिसके साथ टाइटेनियम फ्रेम के डायफ्रॉम के साथ आता है। इसके साथ Dirac Audio Tuner टेक्नोलॉजी मिलती है। इस ईयरबड्स में OnePlus acoustic tuning scheme के साथ Dolby Atmos का भी सपोर्ट है। बड्स के साथ हेवी बास का दावा किया गया है। OnePlus के इस बड्स को एप से भी कंट्रोल किया जा सकेगा।

OnePlus Buds N TWS में कंट्रोल के लिए टच का सपोर्ट है। वाटर और डस्टप्रूफ के लिए इसके साथ IP55 की रेटिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 है। लो लैटेंसी को लेकर 94ms का दावा किया गया है। न्वाइज कम करने के लिए यह बड्स AI का इस्तेमाल करता है।

OnePlus Buds N TWS की बैटरी को लेकर 30 घंटे के कुल बैकअप का दावा है, जबकि प्रत्येक बड्स को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे के बैकअप का दावा है।

OnePlus Cloud Ear Z2 की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Cloud Ear Z2 के फीचर्स भी काफी हद तक OnePlus Buds N जैसे ही है, हालांकि यह नेकबैंड है और वह बड्स है। इसमें भी 12.4mm का ड्राइवर है जिस पर PEEK+PU की कोटिंग है। इसके साथ सुपर लार्ज साउड चैंबर का दावा किया गया है। इसे भी IP55 की रेटिंग मिली है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें भी ब्लूटूथ v5.2 ही है। और न्वाइज कम करने के लिए इसमें AI है। इसकी बैटरी भी 30 घंटे के बैकअप के साथ आती है। इसकी क्विक चार्जिंग को लेकर 10 मिनट के चार्ज में 20 घंटे के बैकअप का दावा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news