50MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी के साथ OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nord 20 SE स्मार्टफोन 6.56 इंच के LCD HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रेजलूशन 1612×720 पिक्सल है। इसकी स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।
50MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी के साथ OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

OnePlus ने इस साल अगस्त में OnePlus Nord N20 SE को ग्लोबली लॉन्च किया था। हालांकि, अब इस अपकमिंग स्मार्टफोन को अनौपचारिक रूप से भारत में पेश किया गया है, जो इस वक्त शॉपिंग वेबसाइट Amazon और Flipkart पर लिस्ट है। लिस्टिंग से मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत तक की जानकारी मिली है। आइए डिटेल में जानते हैं…

कितनी है स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus Nord 20 SE फोन फ्लिपकार्ट पर 14,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है, जबकि इसे अमेजन से केवल 14,588 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन Blue Oasis और Celestial Black कलर में आता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नॉर्ड एन20 एसई को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च नहीं किया है और न ही कीमत से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी साझा की है।

अगर वनप्लस का यह स्मार्टफोन 15 हजार से कम कीमत में लॉन्च होता है तो यह कंपनी का सबसे सस्ता मोबाइल होगा। इसके आने से भारतीय बाजार में Xiaomi, OPPO, Vivo और Samsung जैसे ब्रांड के फोन्स को तगड़ी टक्कर मिलेगी। यह फोन अनौपचारिक रूप से शॉपिंग वेबसाइट पर लिस्ट है, इसलिए हम आपको इस हैंडसेट को खरीदने की सलाह नहीं देंगे।

OnePlus Nord 20 SE के स्पेसिफिकेशन

Nord 20 SE स्मार्टफोन 6.56 इंच के LCD HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रेजलूशन 1612×720 पिक्सल है। इसकी स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसके अलावा हैंडसेट में MediaTek Helio G35 ऑक्टा-कोर चिपसेट, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेक्शन

वनप्लस नॉर्ड एन20 एसई में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन लेंस है, जबकि अन्य सेंसर के तौर पर 2MP का डेप्थ लेंस मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और अन्य फीचर

वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जिसे 33W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकता है। सुरक्षा के लिहाज से फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसके अतिरिक्त कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news