108MP कैमरा, 12GB RAM के साथ Oppo A1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

Oppo A1 Pro की कीमत को लेकर अब तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन यह एक बजट फोन होने वाला है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को Oppo A98 के रीब्रांडेड वर्जन के दौर पर पेश किया जा रहा है।
108MP कैमरा, 12GB RAM के साथ Oppo A1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने अपने नए बजट फोन Oppo A1 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 16 नवंबर को घरेलू मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर फोन का पोस्टर भी जारी कर दिया है। इस फोन को 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। वहीं फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक की स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। चलिए जानते हैं फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

Oppo A1 Pro की स्पेसिफिकेशन

Oppo A1 Pro की कीमत को लेकर अब तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन यह एक बजट फोन होने वाला है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को Oppo A98 के रीब्रांडेड वर्जन के दौर पर पेश किया जा रहा है। इस फोन को TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर PHQ110 के साथ देखा गया है। आगामी  फोन को Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।

Oppo A1 Pro के साथ 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं फोन में 12 जीबी तक LPDDR4x रैम और 256 जीबी तक UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन के साथ डुअल स्पीकर सेटअप का सपोर्ट मिलेगा।

Oppo A1 Pro का कैमरा

Oppo A1 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के साथ डुअल कैमरा मिलता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा।

Oppo A1 Pro की बैटरी

Oppo A1 Pro के साथ 4,700mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news