ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज इतना पसंद आया कि पाकिस्तानी महिला दे बैठी दिल, कर लिया निकाह

पाकिस्तान के अच्छे फैमिली बैकग्राउंड से आने वाली महिला को अपने ड्राइवर से प्यार हो गया और उसके पीछे वजह यह रही कि वह (ड्राइवर) जिस तरह से गाड़ी के गियर बदलता था, वह तरीका महिला को काफी पसंद आया।
ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज इतना पसंद आया कि पाकिस्तानी महिला दे बैठी दिल, कर लिया निकाह

कहतें हैं जो सच्चा प्यार करता है, वह जाति-धर्म, ओहदा आदि नहीं देखता है। प्यार किसी भी उम्र में किसी को भी हो सकता है। यूं तो आपने लव अफेयर्स की कई कहानियां सुनी होंगी, लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो अपने आप में अलग है। इस कहानी की काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल, पाकिस्तान के अच्छे फैमिली बैकग्राउंड से आने वाली महिला को अपने ड्राइवर से प्यार हो गया और उसके पीछे वजह यह रही कि वह (ड्राइवर) जिस तरह से गाड़ी के गियर बदलता था, वह तरीका महिला को काफी पसंद आया।

'डेली पाकिस्तान' के साथ इंटरव्यू में महिला ने बताया कि उनके पति, जो कि एक ड्राइवर थे, उन्हें गाड़ी सिखाते थे। इसी दौरान ही वह उनके गियर बदलने के अंदाज के चलते उनके प्यार में पड़ गईं। इसके बाद दोनों ने निकाह भी कर लिया। महिला ने समझाया कि गियर बदलते समय वह जिस तरह से गियर पर हाथ हिलाता था, वह उसे बहुत पसंद आया। उन्होंने आगे बताया कि गियर बदलने के समय वह उसका हाथ भी पकड़ती थी।

जब महिला से अपने पति को एक गाना डेडिकेट करने के लिए कहा गया, तो उसने ''हम-तुम एक कमरे में बंद हों और चाबी खो जाए।'' इसके बाद महिला ने गाने के कुछ बोल भी गुनगुनाए। उसके पति ने मजाक में कहा कि चाबी गुम हो गई तो महिला ने जवाब दिया कि अब तो कार भी खो गई है। इंटरव्यू में कपल काफी एक-दूसरे के साथ खुश भी दिखाई दिया।

उसका कारण है यहां रहने वाली एक करोड़पति महिला उसे ड्राइवर से प्यार हो गया। अब आप को लग सकता है कि महिला को उस शख्स का स्वभाव, या उसका रूप-रंग पसंद आया होगा पर महिला जिस बात पर फिदा हुई, वो था ड्राइवर के गेयर बदलने का अंदाज। डेली पाकिस्तान न्यूज पोर्टल से बात करते हुए महिला ने बताया कि वो ड्राइविंग सीखने जाया करती थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news