पटना के उद्योगपति की चाकू मारकर हत्या

स्थानीय निवासियों ने क्षेत्र में 'दयनीय कानून व्यवस्था की स्थिति' के खिलाफ नारे लगाते हुए अशोक राजपथ को एक घंटे के लिए अवरुद्ध कर दिया।
पटना के उद्योगपति की चाकू मारकर हत्या

शहर के पटना साहिब इलाके में गुरुवार शाम अज्ञात हमलावरों ने पटना के एक प्रमुख उद्योगपति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

राजू जायसवाल पटना साहिब में अपनी कांच की फैक्ट्री के लिए जा रहे थे, जब चमदोरिया में तीन हमलावरों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया और उन्हें कई बार चाकू मार दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया से पहले ही हमलावर मौके से फरार हो गए।

स्थानीय निवासियों ने क्षेत्र में 'दयनीय कानून व्यवस्था की स्थिति' के खिलाफ नारे लगाते हुए अशोक राजपथ को एक घंटे के लिए अवरुद्ध कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के वहां पहुंचने और इस मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ही उन्होंने धरना समाप्त किया।

पटना शहर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, "हमने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रहे हैं। हम हमलावरों के बारे में सुराग खोजने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान हैं भी दर्ज किया गया है।"

उन्होंने कहा, "हम कॉल डिटेल्स को स्कैन कर रहे हैं, ताकि पता लगाया जा सके कि उनके नंबर पर धमकी या रंगदारी के लिए असामान्य कॉल आए थे। सभी कोणों से जांच चल रही है।"

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.