कंगना के समर्थन में उतरे काशी के लोग, किन्नरों ने राउत के पोस्टर पर बरसाई चप्पल
ताज़ातरीन

कंगना के समर्थन में उतरे काशी के लोग, किन्नरों ने राउत के पोस्टर पर बरसाई चप्पल

बुधवार को वाराणसी के गोदौलिया क्षेत्र में दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग संजय राउत और अबू आजमी के मुर्दाबाद लिखे हुए पोस्टर को लेकर सड़कों पर उतरे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित आवासीय दफ्तर में बुधवार को बीएमसी की अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद जगह-जगह विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इस घटना का विरोध हुआ। जिसमें स्थानीय नागरिकों समेत किन्नरों ने भी अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान किन्नरों ने संजय राउत व अबू आजमी के पोस्टरों पर चप्पल बरसाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

बुधवार को वाराणसी के गोदौलिया क्षेत्र में दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग संजय राउत और अबू आजमी के मुर्दाबाद लिखे हुए पोस्टर को लेकर सड़कों पर उतरे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस विरोध में काशी के किन्नरों ने भी भाग लिया। किन्नरों ने संजय राउत व अबू आजमी के पोस्टरों पर चप्पलों की बौछार की। किन्नर लक्ष्मी का कहना था कि जिस प्रकार महाराष्ट्र सरकार ने एक नारी के ऊपर अपनी सारी ताकत लगा दी है वो गलत है। यह लोग इसी काबिल हैं।

इस दौरान मौजूद रहे 'प्रणाम वंदे मातरम' समिति के अध्यक्ष अनूप जायसवाल ने कहा कि हम लोग कंगना रनौत के समर्थन में सड़क पर है। आबू आजमी और संजय राउत को सबक सिखाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। काशी हो या कश्मीर सारा देश एक है। संजय राउत और आजमी ने जिस प्रकार से कांगना को धमकी दी है। इसकी निंदा करते है। भारत सरकार इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करे। कंगना की रक्षा के लिए हम सभी भारतीय प्रतिबद्ध है। वह एक क्रांतिकारी कदम है। इसका हम लोग समर्थन करते हैं। केंद्र सरकार से ये मांग करते हैं कि इन लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई हो।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news