Corona: पैसेंजर ट्रेनें हुई बंद तो मालगाड़ी में सफर करने लगे लोग...
ताजा तरीन

Corona: पैसेंजर ट्रेनें हुई बंद तो मालगाड़ी में सफर करने लगे लोग...

झारखंड के धनबाद रेलवे स्टेशन एक तस्वीर आई जिसमें कुछ लोग मालगाड़ी में यात्रा कर रहे हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भारतीय रेल ने बड़ा फैसला लेते हुए देशभर में 31 मार्च तक सभी यात्री ट्रेनों का परिचालन बंद करने का फैसला किया है. रेलवे ने बताया है कि सभी लंबी दूरी की ट्रेनें, एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेन (प्रीमियम ट्रेन भी शामिल) का परिचालन 31 मार्च की रात 12:00 बजे तक बंद रहेगा. इसके चलते रेल यात्रियों के काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है.

इसी बीच सोमवार को झारखंड के धनबाद रेलवे स्टेशन एक तस्वीर आई जिसमें कुछ लोग मालगाड़ी में यात्रा कर रहे हैं. ये सभी लोग मालगाड़ी में सबसे आखिरी में लगे गार्ड के डिब्बे में बैठकर यात्रा कर रहे हैं. वहीं, धनबाद रेलवे स्टेशन पर एक नंबर प्लेटफॉर्म को छोड़ सभी प्लेटफॉर्म में ट्रेनें खड़ी हैं.

लॉकडाउन के पहले दिन रही अफरातफरी की स्थिति कोरोना की महामारी से बचने और रोकथाम के लिए पूरे झारखंड में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है. इस दौरान लोग घरों से बाहर नहीं निकल सकते हैं, बहुत जरूरी होने पर ही लोग बाहर आ सकेंगे.

सरकार ने कुछ जरूरी चीजों की दुकानों को खोलने के आदेश जारी किए हैं. अधिकांश शहरों में लोग सुबह-सुबह ही खरीदारी करने निकल पड़े. लोगों को डर है कि कहीं पूरी तरह से सब बंद ना हो जाए.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news