PM मोदी के जन्मदिन सेवा सप्ताह पर काशी के अस्सी घाट पर चला सफाई अभियान, सम्मानित हुए सफाईकर्मी

PM मोदी के जन्मदिन सेवा सप्ताह पर काशी के अस्सी घाट पर चला सफाई अभियान, सम्मानित हुए सफाईकर्मी

स्टांप एवं पंजीयन मंत्री रविंद्र जायसवाल ने स्वच्छता अभियान के क्रम में पांडेयपुर चौराहे पर कोरोना काल मे भी सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने वाले सफाईकर्मियों को सम्मानित किया। मुंशी प्रेमचंद की मूर्ति को मंत्री ने धोकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

17 सितंबर यानि कल पीएम नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन मनाया जायेगा। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता जन्मदिन से पहले एक सप्ताह सेवा सप्ताह अभियान चलाते हैं। इसके चलते उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सेवा सप्ताह के मौके पर बुधवार को अस्सी घाट पर सफाई अभियान चलाया गया और सफाईकर्मियों को सम्मानित भी किया गया।

यूपी के स्टांप एवं पंजीयन मंत्री रविंद्र जायसवाल ने स्वच्छता अभियान के क्रम में पांडेयपुर चौराहे पर कोरोना महामारी के काल मे भी सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने वाले सफाईकर्मियों को सम्मानित किया। पांडेयपुर चौराहे पर स्थापित मुंशी प्रेमचंद की मूर्ति को मंत्री ने धोकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे चौराहे पर व्यापक सफाई अभियान चलाया।

रोहनिया में शूलंटकेश्वर महादेव मंदिर में प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने साफ-सफाई की। कार्यकर्ता भी शहर में सेवा सप्ताह के तहत हो रहे काम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

स्वच्छता को जन आंदोलन की राह दिखाने वाले अस्सी घाट पर नमामि गंगे ने स्वच्छता की अलख जगाई। पीएम मोदी जन्मदिन सेवा सप्ताह के तहत अस्सी घाट की सफाई की गई। गंगा किनारे और घाट की सीढ़ियों पर इधर-उधर बिखरे कूड़े-कचरे को कूड़ेदान तक पहुंचाया गया। राष्ट्रीय ध्वज और पीएम मोदी की तस्वीर लेकर लाउडस्पीकर से गंगा घाटों के आसपास स्वच्छता के लिए लोगों को जागरूक किया गया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news