पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने पंडित राजन मिश्र के निधन पर जताया शोक

पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने पंडित राजन मिश्र के निधन पर जताया शोक

देश के प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक 70 वर्षीय पंडित राजन मिश्र का रविवार को दिल्ली में निधन होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख जताया है।

देश के प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक 70 वर्षीय पंडित राजन मिश्र का रविवार को दिल्ली में निधन होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख जताया है। नेताओं ने उनके निधन को कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति करार दिया है। पंडित राजन मिश्र, पिछले कई दिनों से बीमार थे।

उनका सेंट स्टीफंस अस्पताल में इलाज चल रहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिश्र के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, "शास्त्रीय गायन की दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले पंडित राजन मिश्र के निधन से अत्यंत दुख पहुंचा है। बनारस घराने से जुड़े मिश्र का जाना कला और संगीत जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। शांति!"

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "प्रख्यात शास्त्रीय गायक पंडित राजन मिश्र के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। राजन मिश्र का जाना कला और संगीत जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं। शांति!"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news