Narendara modi
Narendara modi
ताजा तरीन

पीएम मोदी की लगातार अपील का भी कुछ लोगों पर नहीं पड़ रहा असर

कोराना वायरस को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है, लेकिन गैर जिम्मेदार इसका मजाक बनाने से बाज नहीं आ रहे. पीएम मोदी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो इस लॉकडाउन को सीरियस लें.

Yoyocial News

Yoyocial News

एक तरफ कोराना वायरस को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है, वहीं दूसरी और कुछ गैर जिम्मेदार लोग इसका मजाक बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

बता दें कि लॉक डाउन के दूसरे दिन भी कई लोग बाइक पर सड़क पर घूमते मिले. लोग भीड़ में ही दुकानों पर जा रहे हैं और सामान खरीद रहे हैं उन्हें एक-एक करके जाना कतई मंजूर नहीं है.

पीएम मोदी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो इस लॉकडाउन को सीरियस लें और उनका सहयोग करें. आज फिर एक बार पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को सचेत करने के लिए एक ट्वीट किया है और उनसे दरख्वास्त की है कि वह इस लॉक डाउन का पालन करें.

पीएम मोदी की लगातार अपील का भी कुछ लोगों पर नहीं पड़ रहा असर

लॉकडाउन में यह व्यवस्था दी गई है कि जरूरी सामान की दुकानें, मेडिकल स्टोर, आवश्यक सेवाएं खुली रहेंगी, लेकिन लॉक डाउन के पहले दिन ही लोगों ने लॉक डाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई. जिसके बाद सरकार ने सख्ती बरतते हुए परचून व फल सब्जियों की दुकानें, डेयरी सहित बैंक व एटीएम आदि को सुबह सात बजे से दस बजे तक खोलने की व्यवस्था तय की है. इसके साथ ही बैंकों को कम से कम और सिर्फ जरूरत के स्टॉफ में ही काम चलाने के लिए निर्देशित किया गया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी की घरों में रहने की अपील

कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार हर स्तर पर प्रयास कर रही है. इसी के तहत बुधवार को राज्य की योगी सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के लिए अतिरिक्त 50 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. इसके साथ ही सरकार ने प्रदेश की जनता से कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने घरों में रहने की अपील की है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न स्तरों से लगातार अपील की जा रही है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को मैसेज भेजकर घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. इसके साथ ही विभिन्न क्षेत्रों से वायरल हो रही पुलिस की सख्ती की वीडियो खूब शेयर की जा रही है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news