पीएम मोदी ने नमो एप से भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की, बोले- सभी नागरिक आम चुनावों में 75% मतदान सुनिश्चित करें

उन्होंने कहा कि मैं सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि आपलोग बढ़ चढ़कर मतदान में हिस्सा लें और 75 फीसदी मतदान सुनिश्चित करें। पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संविधान ने लोगों को ऐसा अधिकार दिया है जो देश का भाग्य बदलने की क्षमता रखता है।
पीएम मोदी ने नमो एप से भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की, बोले- सभी नागरिक आम चुनावों में 75% मतदान सुनिश्चित करें

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों का प्रचार अभियान जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप से आज देशभर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस समय देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। गणतंत्र दिवस पर होने वाला समारोह भी अब हमने 23 जनवरी से शुरू किया है। आज राष्ट्रीय मतदाता दिवस है, मैं देश के सभी मतदाताओं को बहुत बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि आपलोग बढ़ चढ़कर मतदान में हिस्सा लें और 75 फीसदी मतदान सुनिश्चित करें। पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संविधान ने लोगों को ऐसा अधिकार दिया है जो देश का भाग्य बदलने की क्षमता रखता है। एक-एक वोट की जो शक्ति है वो कितनी योजनाएं शुरू कराती है और महत्वपूर्ण निर्णय करवाती है और देश के हर मतदाता के लिए ये गर्व की बात है कि चुनाव के जरिए देश की जनता ने लगातार सरकारें बनाई हैं।

हमारी चुनाव प्रक्रिया ने विभिन्न देशों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया
पीएम मोदी ने कहा कि भारत उन देशों में से एक है जहां चुनाव आयोग (ईसी) लोगों को नोटिस जारी कर सकता है, अधिकारियों को स्थानांतरित कर सकता है। हमारी चुनाव प्रक्रिया ने विभिन्न देशों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है। पीएम मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप लोग सभी नागरिकों को मतदान करने के लिए उत्साहित करें।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news