देशभर में लोग कल्याण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और कहा कि पूरे भारत में लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।
देशभर में लोग कल्याण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और कहा कि पूरे भारत में लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्वीट में कहा, "भारत भर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कल जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और अन्य लोग उनसे मिलने अस्पताल गए थे। मैंने अभी उनके पोते से बात की है और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।"

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, "मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि जेपी नड्डा जी के साथ बातचीत के दौरान कल्याण सिंह जी ने मुझे याद किया। कल्याण सिंह जी के साथ मेरी बातचीत की कई यादें भी हैं। उनमें से कई यादें जीवन में वापस आ गईं। उनसे बात करना हमेशा से सीखने का अनुभव रहा है।"

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत नाजुक है और उन्हें लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष नड्डा बीमार सिंह को देखने लखनऊ पहुंचे। लखनऊ एयरपोर्ट से नड्डा सीधे अस्पताल गए। भाजपा महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष नड्डा के साथ थे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news