PM Modi Security Breach: शिवराज का आरोप- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक कांग्रेस के पाप का नतीजा है

चौहान ने शुक्रवार को तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजीव कुमार को करीमनगर की जेल से छोड़े जाने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो हुआ, वह भारत के इतिहास में कभी नहीं हुआ।
PM Modi Security Breach: शिवराज का आरोप- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक कांग्रेस के पाप का नतीजा है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मसले पर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावों में भाजपा का मुकाबला नहीं कर पा रही है। वह डर गई है। इसी घटिया मानसिकता की वजह से कांग्रेस ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन को संकट में डालने का पाप किया है।

चौहान ने शुक्रवार को तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंडी संजीव कुमार को करीमनगर की जेल से छोड़े जाने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो हुआ, वह भारत के इतिहास में कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री पंजाब गए थे और उन्हें सुरक्षा देना राज्य सरकार की जिम्मेदारी थी। जब कांग्रेस के प्रधानमंत्री आते थे, तब हम उनके लिए जरूरी इंतजाम करते थे। यह भाजपा के संस्कार है। चौहान ने याद किया कि उस समय मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे। तब अमेरिका में एक पत्रकार ने उनसे कहा था कि तुम्हारे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अंडरअचीवर हैं। चौहान ने कहा कि उस पर मेरा जवाब था कि भारत का प्रधानमंत्री कभी भी अंडरअचीवर नहीं हो सकता। वे हमारे गर्व है। वह मेरा जवाब था। लेकिन, कांग्रेस को क्या हो गया है। मैडम सोनिया गांधी इतनी डर गई है कि चुनाव नहीं लड़ना चाहती। इस वजह से प्रधानमंत्री की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। क्या ऐसा कभी भारत के इतिहास में कभी हुआ है?

मुझे लगता था कि केसीआर दमदार सीएम हैं, वह तो दुमदार निकले
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं समझता था कि केसीआर दमदार मुख्यमंत्री है, लेकिन वे तो दुमदार निकले। केसीआर इतने डरे हुए हैं, कायर हैं कि हमारे अध्यक्ष को ही जेल में डाल दिया। एक कायर आदमी ही है, जो विरोध करने वालों को जेल में डाल देता है। जब श्रीकृष्ण का जन्म जेल में हुआ तो कंस भी डर गया था! सुन लो केसीआर, मैं शिवराज सिंह चौहान हूं। मैं बोल रहा हूं कि जब तक तुम्हारी सरकार गिराकर धूल में नहीं मिलाएंगे, तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे! केसीआर हम बिरयानी नहीं है, जो खा जाओ।"

मंदिर बन रहा है अयोध्या में
शिवराज ने कहा कि हम लड़ते रहेंगे केसीआर, राम मंदिर का निर्माण करवाएंगे। जब हम कहते थे कि 'रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे', तो हमारे विरोधी कहते थे कि तारीख नहीं बताएंगे! आज अयोध्या में श्रीराम लला का भव्य मंदिर बन रहा है! यह तेलंगाना की जनता है, यह निजाम से नहीं डरी, विदेशी आक्रांताओं से नहीं डरी, तुम किस खेत की मूली हो केसीआर? हमारी पार्टी तो वर्षों से अन्याय के खिलाफ लड़ रही है, केसीआर से भी लड़ेगी! केसीआर के सपनों में भी बंडी संजय कुमार आते हैं, और वे डर जाते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news