पीएम मोदी ने घायल केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज के लिए गोवा के सीएम से की बात

पीएम मोदी ने घायल केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज के लिए गोवा के सीएम से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से बात कर उन्हें नाइक के इलाज की बेहतर व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में कार पलट जाने से गंभीर रूप से घायल केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक को गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से बात कर उन्हें नाइक के इलाज की बेहतर व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से फोन किया तो उन्होंने बताया कि रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक के इलाज के लिए राज्य सरकार समुचित प्रबंध कर रही है। इस सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री की पत्नी और एक सहयोगी की मौत होने की खबर है।

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में सोमवार की शाम यह हादसा हुआ। यल्लापुरा के पास मंत्री की कार पलट गई। इससे उनकी पत्नी विजया और एक निजी सहयोगी को गंभीर चोटें आईं।

मंत्री की पत्नी और सहयोगी को अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंत्री की हालत अब स्थिर बताई जाती है।

केंद्रीय राज्यमंत्री को बेहतर इलाज के लिए कर्नाटक के अकोला से गोवा मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया जा रहा है। करीब 11.30 बजे उनके मेडिकल कॉलेज पहुंचने की संभावना है।

इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री के इलाज की हर संभव सहायता का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा मेडिकल कॉलेज पहुंचकर डॉक्टरों से इलाज को लेकर समुचित तैयारी करने का निर्देश दिया है।

श्रीपद नाइक उत्तरी गोवा संसदीय सीट से भाजपा का प्रतिनिधित्व करते हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है। श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों।"

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news