पीएम मोदी कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज करेंगे वर्चुअल मीटिंग

देश में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बैठकों में जुटे हैं। एक बार फिर वह शुक्रवार को तीन प्रमुख बैठकें लेकर देश में हालात की समीक्षा करेंगे।
पीएम मोदी कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज करेंगे वर्चुअल मीटिंग

देश में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बैठकों में जुटे हैं। एक बार फिर वह शुक्रवार को तीन प्रमुख बैठकें लेकर देश में हालात की समीक्षा करेंगे। कोरोना का सर्वाधिक खतरा झेल रहे उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र आदि राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग कर वह रणनीति बनाएंगे।

पीएमओ सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह नौ बजे कोविड 19 के मसले पर एक आंतरिक बैठक करेंगे। वहीं दस बजे वह कोविड-19 को लेकर प्रमुख राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे।

मुख्यमंत्रियों की समस्याएं जानकर उसका निदान भी प्रधानमंत्री मोदी बताएंगे। वहीं दोपहर साढ़े 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी ऑक्सीजन संकट को लेकर भी बैठक करेंगे। इस दौरान वह देशभर के प्रमुख ऑक्सीजन निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे।

देश में कोविड-19 संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालात इस कदर बिगड़ रहे हैं कि 24 घंटे में अब तीन लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित कई राज्यो में गंभीर मरीजों को ऑक्सीजन का संकट भी पैदा हो गया है। इसे देखते हुए अब प्रधानमंत्री मोदी लगातार बैठकें लेकर हालात को सुधारने में जुटे हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news