पीएम मोदी निर्वाचन क्षेत्र आधारित संसदीय लोकतंत्र के आधार को कमजोर कर रहे: चिदंबरम

दरअसल, चिदंबरम की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिमाचल प्रदेश की सोलन रैली के बाद आई है। इसमें मोदी ने कहा था कि वे कमल के फूल का समर्थन करें, उनका वोट मेरे लिए आशीर्वाद होगा।
पीएम मोदी निर्वाचन क्षेत्र आधारित संसदीय लोकतंत्र के आधार को कमजोर कर रहे: चिदंबरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्वाचन क्षेत्र आधारित संसदीय लोकतंत्र के आधार को कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आरएसएस देश में राष्ट्रपति आधारित सत्ता लाने की कोशिश रहा है, जिसमें बहुसंख्यकवाद जड़ें जमा लेगा।

दरअसल, चिदंबरम की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिमाचल प्रदेश की सोलन रैली के बाद आई है। इसमें मोदी ने कहा था कि वे कमल के फूल का समर्थन करें, उनका वोट मेरे लिए आशीर्वाद होगा। पीएम मोदी ने कहा था, लोगों को यह ध्यान रखने की जरूरत नहीं है कि उम्मीदवार कौन है? आपको केवल कमल को याद रखना है। मैं कमल लेकर तुम्हारे पास आया हूं। जब आप वोट देने जाते हैं और कमल देखते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि भाजपा और मोदी आपके पास आए हैं। कमल को आपका हर वोट, मोदी के लिए आपका आशीर्वाद होगा।

चिदंबरम ने कहा, प्रधानमंत्री मतदाताओं को बता रहे हैं कि उन्हें निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवार का नाम याद रखने की जरूरत नहीं है। वह सिर्फ कमल को वोट दें, यह मोदी को वोट होगा। चिदंबरम ने कहा, संसदीय बहस और मीडिया की प्रेस कांफ्रेंस से दूर रहने के बाद पीएम मोदी देश में राष्ट्रपति आधारित सत्ता लाने की कोशिश में जुटे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news