रघुवंश प्रसाद के निधन पर पीएम मोदी का भावुक संदेश, कहा, 'उन्होंने गरीबी करीब से देखी है, पूरा जीवन बिहार के लिए संघर्ष करते रहे'
ताज़ातरीन

रघुवंश प्रसाद के निधन पर पीएम मोदी का भावुक संदेश, कहा, 'उन्होंने गरीबी करीब से देखी है, पूरा जीवन बिहार के लिए संघर्ष करते रहे'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है। मोदी ने कहा है कि ये वैसे नेता थे जो देश में गरीबी को समझते थे। रघुवंश प्रसाद का निधन रविवार को 74 साल की आयु में एम्स में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत में मैं आपके साथ एक बुरी खबर साझा कर रहा हूं। बिहार के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह हमारे बीच अब नहीं हैं। मैं उन्हें झुक कर नमन करता हूं, बिहार के लिए तीन मेट्रो प्रोजेक्ट को लांच करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा।

मोदी ने कहा कि रघुवंश बाबू के निधन से बिहार और देश की राजनीति में एक शून्य पैदा हो गया है। वो एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने गरीबी करीब से देखी है और समझी है। उन्होंने अपना पूरा जीवन बिहार के लिए संघर्ष करते हुए बिता दिया।

इधर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि, प्रिय रघुवंश बाबू, ये आपने क्या किया? मैंने परसों ही आपसे कहा था कि आप कहीं नहीं जा रहे। लेकिन आज इतनी दूर चले गए। नि:शब्द हूं, दु:खी हूं, बहुत याद आएंगे।

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन रविवार को एम्स में 74 साल की आयु में हुआ।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news