मालिनी ने गाया कोरोना पर गीत, पीएम मोदी ने की सराहना
ताजा तरीन

मालिनी ने गाया कोरोना पर गीत, पीएम मोदी ने की सराहना

पीएम नरेंद्र मोदी ने मालिनी के इस प्रेरणादायक गीत को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. उन्होंने लिखा 'जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है...

Yoyocial News

Yoyocial News

पद्मा श्री से सम्मानित मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने दुनिया में फैले घातक कोरोना वायरस पर एक गीत गाया है. इस गीत के बोल हैं 'डरना नहीं, मुस्कुराना है, मिलकर इसे अब हराना है'. इस गीत को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है.

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को मालिनी अवस्थी के इस प्रेरणादायक गीत को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा 'जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है. लोक गायिका मालिनी अवस्थी जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं’.

इस गीत को मालिनी ने खुद लिखा और संगीतबद्ध किया है. उन्होंने इस गीत को शनिवार की रात को अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया था और सभी से ‘जनता कर्फ्यू’ में पूरी तरह से भाग लेने के लिये अपील भी की थी.

मालिनी ने बताया कि उन्होंने यह गीत कोरोना वायरस से मायूस सभी लोगों में हौसला लाने के लिए लिखा और बनाया है. इस गीत के सभी बोल प्रेरणा देने वाले है कि वायरस की इस जंग को हमें मुस्कुरा कर सामना करना है.

लोक गीतों के लिए जानी जाने वाली मालिनी ने इस गीत को जैज म्यूजिक में लयबद्ध किया है. उन्होंने कहा की सबने मुझे लोक गीत और पारंपरिक संगीत में सुना है पर यह गीत आज की धुन में बनाया है.

उनके गीत को कुछ ही घंटों में 3.64 लाख बार देखा गया है और करीब 5 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news