राज कुंद्रा मामले में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा की एंट्री, इतनी पेमेंट देकर करवाते थे काम

शर्लिन का आरोप था कि पोर्न इंडस्ट्री में उन्हें लाने वाले ही राज कुंद्रा हैं। उन्हें हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपए दिए जाते थे। शर्लिन ने दावा किया कि...
राज कुंद्रा मामले में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा की एंट्री, इतनी पेमेंट देकर करवाते थे काम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा को कोर्ट में पेशी के बाद 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे कुछ एप्स पर दिखाने का आरोप है। ये जांच लंबे समय से चल रही थी. पुलिस का दावा है कि उनके पास कुंद्रा का गुनाह साबित करने के लिए पुख्ता सबूत हैं। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है।

इससे पहले 26 मार्च को पुलिस ने एकता कपूर का स्टेटमेंट भी लिया था। वहीं पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने फरवरी के महीने में महाराष्ट्र साइबर सेल में अपने बयान दर्ज कराए थे।

पुलिस के मुताबिक शर्लिन का आरोप था कि पोर्न इंडस्ट्री में उन्हें लाने वाले ही राज कुंद्रा हैं। उन्हें हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपए दिए जाते थे। शर्लिन ने दावा किया कि उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं। वहीं पूनम पांडे पहले ही पैसों का भुगतान नहीं करने पर राज पर केस कर चुकी हैं।

बता दें, अगर इस केस में राज कुंद्रा आरोपी से दोषी करार दिए जाते हैं तो उन्हें बड़ी सजा मिल सकती है। ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है। आरोप सिद्ध होने के बाद लंबी और कड़ी सजा मिलती है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news