कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने की केसीआर से मुलाकात, TRS के ल‍िए करेंगे काम

सूत्रों ने बताया कि शनिवार और रविवार को दोनों के बीच काफी देर तक बैठकें हुई हैं। माना जाता है कि बैठक में देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई।
कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने की केसीआर से मुलाकात, TRS के ल‍िए करेंगे काम

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर हैदराबाद में दो दिनों से तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) से बातचीत कर रहे हैं। प्रशांत किशोर के साथ केसीआर की क्या बात हुई है, इसके बारे में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। सनद रहे पीके की केसीआर के साथ बैठक ऐसे वक्‍त में हो रही है जब उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

केसीआर को सौंपी सर्वे की रिपोर्ट

सूत्रों ने बताया कि शनिवार और रविवार को दोनों के बीच काफी देर तक बैठकें हुई हैं। माना जाता है कि बैठक में देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई। सूत्रों के अनुसार किशोर ने तेलंगाना में अपनी टीम द्वारा किए गए सर्वे की रिपोर्ट केसीआर को सौंपी। दोनों के बीच यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस तरह की खबरें हैं कि प्रशांत किशोर जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

सबसे अच्छा दोस्त बता चुके हैं केसीआर

केसीआर ने मार्च में कहा था कि प्रशांत किशोर के साथ मिलकर वह पूरे देश में परिवर्तन के लिए काम कर रहे हैं। के चंद्रशेखर राव प्रशांत किशोर को अपना सबसे अच्छा दोस्त बता चुके हैं। उन्‍होंने किसी कार्य को लेकर पीके के प्रतिबद्धता की तारीफ की थी। के चंद्रशेखर राव विभिन्न गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने की कोशिशें करते रहे हैं।

टीआरएस के लिए काम कर रही प्रशांत की टीम : केटी रामाराव

टीआरएस के नेता केटी रामाराव ने रविवार को कहा कि प्रशांत किशोर की इंडियन पालिटिकल एक्शन कमेटी (आइ-पीएसी) टीआरएस के लिए आधिकारिक रूप से काम कर रही है। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि टीआरएस सिर्फ आइ-पीएसी के साथ काम कर रही है, प्रशांत किशोर के साथ नहीं। केटी रामाराव ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबसे बड़ी ताकत हैं। उन्होंने कांग्रेस को एक कमजोर पार्टी बताया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.