President in jammu: आज उधमपुर का दौरा करेंगे राष्ट्रपति, जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को दशहरा पर्व लद्दाख के द्रास में सैन्य जवानों के साथ मनाएंगे। राष्ट्रपति गुरुवार से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वे दौरे की शुरुआत लद्दाख से करेंगे।
President in jammu: आज उधमपुर का दौरा करेंगे राष्ट्रपति, जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को दशहरा पर्व लद्दाख के द्रास में सैन्य जवानों के साथ मनाएंगे। राष्ट्रपति गुरुवार से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वे दौरे की शुरुआत लद्दाख से करेंगे। 14 अक्तूबर को वह लेह के सिंधु घाट पर सिंधु दर्शन पूजा में शामिल होंगे।

राष्ट्रपति भवन से जारी हुई आधिकारिक सूचना के अनुसार, 14 अक्तूबर की शाम को रामनाथ कोविंद जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में सैन्य जवानों से भी मुलाकात करेंगे। 15 अक्तूबर को वे फिर लद्दाख जाएंगे, जहां द्रास स्थित कारगिल युद्ध स्मारक पर जाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। राष्ट्रपति का सैन्य अधिकारियों व जवानों से मुलाकात का कार्यक्रम भी है।

राष्ट्रपति आम तौर पर नई दिल्ली में ही दशहरा समारोह में हिस्सा लेते रहे हैं। लेकिन इस बार राष्ट्रपति ने द्रास में सैन्य जवानों के साथ दशहरा मनाकर उनका मनोबल बढ़ाने का फैसला लिया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.