President Election 2022: द्रौपदी मुर्मू के नामांकन दाखिल करने में शामिल होंगे ओडिशा के 2 मंत्री

पटनायक ने ट्विटर के माध्यम से इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा, भाजपा अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के नामांकन दाखिल करने के बारे में मुझसे बात की।
President Election 2022: द्रौपदी मुर्मू के नामांकन दाखिल करने में शामिल होंगे ओडिशा के 2 मंत्री

एनडीए के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के समर्थन में एक कदम आगे बढ़ते हुए, ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी प्रमुख नवीन पटनायक ने दो कैबिनेट मंत्रियों को नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान मौजूद रहने के लिए नई दिल्ली भेजा है और वे नामांकन दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी करेंगे।

ओडिशा के एसटी और एससी विकास और कानून मंत्री जगन्नाथ सरका और जल संसाधन, वाणिज्य और परिवहन मंत्री तुकुनी साहू राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना हो गए हैं और वे प्रस्तावक के रूप में मुर्मू के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे।

इस संबंध में पटनायक से बात करने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजद ने यह कदम उठाया है।

पटनायक ने ट्विटर के माध्यम से इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा, भाजपा अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के नामांकन दाखिल करने के बारे में मुझसे बात की। मेरे कैबिनेट सहयोगी सराका फन और श्रीमती तुकुनी साहू आज नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे और कल कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसी तरह, एनडीए उम्मीदवार द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान विधायकों और सांसदों सहित ओडिशा के कई भाजपा नेताओं के भी दिल्ली आने की संभावना है।

चूंकि मुर्मू ओडिशा की बेटी हैं, बीजद अध्यक्ष पटनायक ने बुधवार को राज्य विधानसभा के सभी सदस्यों से पार्टी लाइनों से परे, उन्हें देश के सर्वोच्च पद के लिए चुनने के लिए सर्वसम्मति से समर्थन देने की अपील की।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news