कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर प्रियंका का हमला, कहा- पुलिस को औजार बनाकर हमारी आवाज नहीं दबा सकती सरकार
ताज़ातरीन

कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर प्रियंका का हमला, कहा- पुलिस को औजार बनाकर हमारी आवाज नहीं दबा सकती सरकार

पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के निकट गोल्फ लिंक अपार्टमेंट के सामने से शाहनवाज़ को अचानक उठा लिया। इसी बीच गोल्फ लिंक अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फुटेज में पुलिस टीम शाहनवाज को पकड़ कर ले जाते हुए दिखाई दे रही थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

सीएए और एनआरसी के विरोध में बीते साल लखनऊ में हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में हजरतगंज पुलिस ने कांग्रेस नेता शाहनवाज आलम को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। इसकी सूचना पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा कार्यकर्ताओं के साथ हजरतगंज कोतवाली पहुंच गए। वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ा।

इसी बीच कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने मंगलवार को वीडियो के साथ एक ट्वीट में लिखा 'कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं। देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया। पहले फर्जी आरोपों को लेकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को चार हफ़्तों के लिए जेल में रखा। ये पुलिसिया कार्रवाई दमनकारी और आलोकतांत्रिक है। कांग्रेस के सिपाही पुलिस की लाठियों और फर्जी मुकदमों से नहीं डरने वाले।'

बता दें शाहनवाज आलम कांग्रेस माइनॉरिटी सेल के चेयरमैन हैं। पुलिस ने पिछले साल दिसंबर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शन के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास के निकट गोल्फ लिंक अपार्टमेंट के सामने से शाहनवाज़ को अचानक उठा लिया। इसी बीच गोल्फ लिंक अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फुटेज में पुलिस टीम शाहनवाज को पकड़ कर ले जाते हुए दिखाई दे रही थी। इसी तरह आशीष अवस्थी को भी पुलिस थाने उठाकर ले गई। आशीष अवस्थी यूपीसीसी के सोशल मीडिया का काम देखते हैं। पुलिस ने आशीष अवस्थी की गिरफ्तारी की अबतक जानकारी नहीं दी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news