रेडिको खेतान यूपी के पांच जिलों के अस्पतालों को देगी मुफ्त ऑक्ससीजन, जल्द ऑक्ससीजन प्लांट लगाने की तैयारी शुरू

रेडिको खेतान के डायरेक्टर केपी सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी में हमारी कंपनी की टीमें लगातार तब तक काम करेगी जब तक ये महामारी का कहना है कि हम बहुत जल्द इस जिले में ऐसा प्रोजेक्ट लगा रहें हैं जिससे ऑक्ससीजन गैस तैयार कर सकें।
रेडिको खेतान यूपी के पांच जिलों के अस्पतालों को देगी मुफ्त ऑक्ससीजन, जल्द ऑक्ससीजन प्लांट लगाने की तैयारी शुरू

रामपुर में तीन करोड़ रुपये की लागत से रामपुर की रेडिको खेतान ( Radico Khaitan ) उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के पांच जिलों के अस्पतालों में फ्री में ऑक्ससीजन ( Oxygen ) उपलब्ध कराएगी। ऑक्ससीजन प्लांट लगाने की तैयारी शुरू हो गई है । इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पांच जिलों के हॉस्पिटलों में जनरेटर व मशीन लगाने में भी कंपनी सहायता करेगी।

रेडिको खेतान के डायरेक्टर केपी सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी में हमारी कंपनी की टीमें लगातार तब तक काम करेगी जबतक ये महामारी का कहना है कि हम बहुत जल्द इस जिले में ऐसा प्रोजेक्ट लगा रहें हैं जिससे ऑक्ससीजन गैस तैयार कर सकें।

इस प्लांट से यूपी के पांच जिलों के अस्पतालों में गैस भेजी जा सकेगी। उन अस्पतालों में इस तरह की जनरेटर मशीनें लगाएं जाएगी जो मरीजों को तत्काल ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगी। उन्हाेंने कहा कि इन दिनों संसाधनों की कमी है ऐसे में इंडस्ट्रियल क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आगे आना चाहिए।

उन्हाेंने बताया कि मशीनों की खरीददारी के लिए प्रोजेक्ट बनाकर भेज दिया गाय है। जल्द ही यह प्रोजोक्ट तेयार हाे जाएंगे। उन्हाेंने उम्मीद जताई कि इसके बाद उत्तर प्रदेश के पांच जिलों के अस्पतालों में ऑक्ससीजन गैस की कोई किल्लत नहीं रहेगी।

दवा से लेकर सेनेटाइजेशन का काम हम लगातार किया जा रहा है। जाे आगे भी जारी रहेगा। कोरोना काल में जितनी भी मदद कंपनी हाे सकी है वह की जा रही है। उन्हाेंने बताया कि पिछले वर्ष भी कोरोना काल में उनकी 40 से अधिक लोगों की टीम ने लगातार शहर से लेकर गाँव तक सैनीटाईजेशन का काम किया था।

रेडिको खेतान के डायरेक्टर केपी सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी में हमारी कंपनी की टीमें लगातार तब तक काम करेगी जबतक ये महामारी खत्म नहीं हो जाती। महामारी को खत्म करने के लिये हमारी जंग जारी है। इस जंग में लोगों को भी हिस्सा लेना चाहिये। उन्हाेंने अपील करते हुए कहा कि लोगों की मदद को सभी आगे आएं ताकि मानवता जिंदा रह सके।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news