महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर पूछा- कहां गए अच्छे दिन?

दरअसल देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आमजनता काफी परेशान है. सरकार चाहे महंगाई पर लगाम कसने के लाख दावे कर रही है, लेकिन यह दावे सच्चाई से कोसों दूर हैं.
महंगाई और बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने  मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर पूछा- कहां गए अच्छे दिन?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में तेजी से बढ़ रही गरीबी की एक सर्वे रिपोर्ट शेयर करते हुए केंद्र पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, जो पहले मध्यवर्ग में थे, अब ग़रीब हैं जो पहले ग़रीब थे, अब कुचले जा रहे हैं, कहां गए जो कहते थे अच्छे दिन आ रहे हैं?

इस ट्वीट को शेयर करते हुए राहुल जिस खबर का हवाला दे रहे हैं उसमें एक सर्वेक्षण रिपोर्ट है जिसमें कहा गया है कि भारत में बीते आठ साल में जितनी तेजी से गरीबी की संख्या बढ़ी है, उतनी तेज वृद्धी आजतक नहीं देखी गई.

महंगाई से आम जनता काफी परेशान

दरअसल देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर आमजनता काफी परेशान है. सरकार चाहे महंगाई पर लगाम कसने के लाख दावे कर रही है, लेकिन यह दावे सच्चाई से कोसों दूर हैं. आसमान छूती जा रही महंगाई के कारण लोगों के घरों का बजट बिगड़ चुका है और बाजार में दाल, सब्जियों, सरसों तेल, दूध, कपड़ा, रसोई गैस के लगातार बढ़ रहे दाम ने आमजन की कमर तोड़ दी है.

बढ़ती महंगाई को लेकर लगातार केंद्र पर साध रहे हैं निशाने

बता दें कि पिछले कई दिनों से राहुल गांधी लगातार देश में बढ़ रही महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र को निशाने पर ले रहे हैं. कल ही उन्होंने रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि PM मोदी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फेल है. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए यह दावा भी किया था कि LPG के दाम बढ़ने से लाखों ऐसे परिवार हैं जिन्हें चूल्हा फूंकने को मजबूर होने पड़ रहा है.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news