Festive Season में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे : चेयरमैन
ताज़ातरीन

Festive Season में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे : चेयरमैन

त्यौहारी सीजन में यात्रा करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर हैष रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और सीईओ वीके यादव ने गुरुवार को कहा है कि रेलवे ने 15 अक्टूबर से 30 नवम्बर तक के त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें चलाने का फैसला किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

त्यौहारी सीजन में यात्रा करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर हैष रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और सीईओ वीके यादव ने गुरुवार को कहा है कि रेलवे ने 15 अक्टूबर से 30 नवम्बर तक के त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। रेलवे ने 25 मार्च को सभी तरह की पैसेंजर, मेल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों को कोरोनावायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया था। सभी रूटों पर सिर्फ स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रह हैं। इसके अलावा रेलवे ने दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई थीं।

यादव ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमने विभिन्न जोनल प्रबंधकों से बात की और उनसे पूछे कि त्यौहारी सीजन में लोगों को असुविधा से बचाने के लिए कितनी ट्रेनों की जरूरत है तो हमारे सामने करीब 200 का आंकड़ा आया। इसी आधार पर हम त्यौहारी सीजन में इससे कहीं अधिक ट्रेनें चलाने का फैसला कर चुके हैं।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news