तीसरी लहर को रोकने के लिए जनता को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए: राजस्थान मंत्री

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने मंगलवार को लोगों को कोविड -19 की तीसरी लहर के खतरे के मद्देनजर कोविड के उचित व्यवहार को बनाए रखने के लिए आगाह किया।
तीसरी लहर को रोकने के लिए जनता को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए: राजस्थान मंत्री

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने मंगलवार को लोगों को कोविड -19 की तीसरी लहर के खतरे के मद्देनजर कोविड के उचित व्यवहार को बनाए रखने के लिए आगाह किया। उन्होंने कहा, "हमने राज्य में कोरोना की पहली और दूसरी लहर पर काबू पा लिया है लेकिन फिर भी कोरोना का खतरा टला नहीं है।"

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, "कोरोना की तीसरी लहर का डर है, इसलिए मैं लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का आह्वान करता हूं। लोगों को घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनना चाहिए, बार-बार हाथ धोना चाहिए और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए।"

शर्मा यहां जयपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, "हमारी सरकार गरीबों और जरूरतमंदों को चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए ²ढ़ संकल्प के साथ काम कर रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सा के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के साथ-साथ शहरी क्षेत्रों में चिकित्सा बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए झुग्गी बस्तियों में स्वास्थ्य केंद्र स्थापित किए जा रहे हैं।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news