Realme 9i 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme 9i 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि अपकमिंग फोन अनिवार्य रूप से Realme 9i का 5G वर्जन है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च पर घोषणा करने के अलावा, कंपनी ने Realme 9i 5G के बारे में खास स्पेसिफिकेशन भी शेयर किए हैं।

5G Smartphone खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए। ऐसे इसलिए क्योंकि 18 अगस्त को भारत में एक नया 5G फोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल, रियलमी ने घोषणा की कि वे भारत में 18 अगस्त को Realme 9i 5G लॉन्च करेगी। अगर आप 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है।

कंपनी इसे एक एंट्री-लेवल फोन के तौर पर लॉन्च करेगी, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G चिपसेट होगा। बता दें कि अपकमिंग फोन अनिवार्य रूप से Realme 9i का 5G वर्जन है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च पर घोषणा करने के अलावा, कंपनी ने Realme 9i 5G के बारे में खास स्पेसिफिकेशन भी शेयर किए हैं।

बता दें कि भारत में Realme 9 series में पहले से ही Realme 9, Realme 9 5G, Realme 9 5G Speed Edition, Realme 9 Pro 5G, Realme 9 Pro+ 5G और Realme 9i 4G शामिल हैं।

कंपनी का ट्वीट

Realme 9i 5G की खासियत
रियलमी ने कहा है कि 9i 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G चिपसेट से लैस होगा, जो कि एंट्री-लेवल 5G फोन के लिए काफी आम हो गया है। कंपनी इससे पहले भी डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल कर चुकी है। कंपनी ने कहा कि Realme 9i 5G एक चमकदार डिजाइन, बड़ी बैटरी और एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन तीन कलर ऑप्शन में आता है: ब्लू, गोल्डन और ब्लैक शामिल है। वहीं, इच्छुक खरीदारों के पास 4GB रैम/64GB स्टोरेज, 4GB रैम/128GB स्टोरेज और 6GB रैम/128GB स्टोरेज में से चुनने के लिए तीन स्टोरेज ऑप्शन होंगे। अपकमिंग Realme 5G हैंडसेट 15,000 रुपये से कम का 5G स्मार्टफोन हो सकता है जिसे कंपनी के सीईओ ने पहले बताया था।

Realme 9i 5G के बाकी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा होने बाकी है। यह संभावना है कि Realme आने वाले दिनों में फोन के बारे में एक या दो फीचर साझा करेगा। जहां तक ​​4G वर्जन का सवाल है, जिसे केवल Realme 9i कहा जाता है, के स्पेसिफिकेशन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर शामिल है। Realme 9i 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच के फुलएचडी एलसीडी के साथ आता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। आप एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से Realme 9i के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं, जिसमें PDAF के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा शामिल है।

Realme 9i 5G लॉन्च डिटेल
Realme 9i 5G लॉन्च इवेंट 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे शुरू होगा। कंपनी ने कहा कि वह अपने चैनलों के माध्यम से YouTube, Facebook और Twitter पर इवेंट का लाइव-स्ट्रीम करेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news