रिलायंस पावर के शेयरधारकों ने 94% से ज्यादा मतों के साथ आरइन्फ्रा को तरजीही प्रस्ताव को मंजूरी दी

रिलायंस पावर लिमिटेड (रिलायंस पावर) के शेयरधारकों ने डाक मतपत्र के जरिए भारी बहुमत से इक्विटी शेयरों और वारंटों के अधिमान्य निर्गम को मंजूरी दे दी है।
रिलायंस पावर के शेयरधारकों ने 94% से ज्यादा मतों के साथ आरइन्फ्रा को तरजीही प्रस्ताव को मंजूरी दी

रिलायंस पावर लिमिटेड (रिलायंस पावर) के शेयरधारकों ने डाक मतपत्र के जरिए भारी बहुमत से इक्विटी शेयरों और वारंटों के अधिमान्य निर्गम को मंजूरी दे दी है। रिलायंस पावर 59.50 करोड़ इक्विटी शेयर और 73 करोड़ वारंट कंपनी के बराबर संख्या में इक्विटी शेयरों में परिवर्तनीय, 10 रुपये की कीमत पर, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्च र लिमिटेड एक सूचीबद्ध प्रमोटर कंपनी (रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्च र लिमिटेड को कुल 1,325 करोड़ रुपये तक के ऋण के रूप में आवंटित करेगा। )

रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्च र और रिलायंस पावर में अन्य प्रमोटर समूह की हिस्सेदारी बढ़कर 24.98 प्रतिशत हो जाएगी और वारंट के रूपांतरण पर बढ़कर 38.24 प्रतिशत हो जाएगी, जिससे रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्च र के 8 लाख शेयरधारकों को फायदा होगा।

रिलायंस पावर के शेयरधारकों ने भी भारी बहुमत के साथ धन जुटाने को मंजूरी दी है: (पहला) कंपनी के तत्कालीन निवल मूल्य के 50 प्रतिशत तक विदेशी मुद्रा परिवर्तनीय बांड, और (दूसरा) योग्य संस्थानों के माध्यम से प्रतिभूतियों की नियुक्ति कंपनी के तत्कालीन निवल मूल्य का 25 प्रतिशत है।

रिलायंस पावर लिमिटिड, रिलायंस ग्रुप का एक हिस्सा, भारत की अग्रणी निजी क्षेत्र की बिजली उत्पादन और कोयला संसाधन कंपनी है। कंपनी के पास 5,945 मेगावाट के ऑपरेटिंग पोर्टफोलियो के साथ कोयला, गैस और नवीकरणीय ऊर्जा पर आधारित भारत में निजी क्षेत्र में बिजली परियोजनाओं के सबसे बड़े पोर्टफोलियो में से एक है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news