मणिपुर में 14 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, 3 हिरासत में

मणिपुर में 14 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, 3 हिरासत में

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को इंफाल के पश्चिम जिले में दो ट्रकों से 14 करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। संदेह है कि इस खेप को म्यांमार भेजा जाने वाला था।

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को इंफाल के पश्चिम जिले में दो ट्रकों से 14 करोड़ रुपये के ड्रग्स जब्त किए और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। संदेह है कि इस खेप को म्यांमार भेजा जाने वाला था। इंफाल पश्चिम जिले के पुलिस अधीक्षक के. मेघचंद्र ने कहा, "एक पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर, दो ट्रकों को कांगलाटोंगबी-शांतिपुर क्षेत्र के पास पकड़ा और इससे 14 करोड़ रुपये की प्रतिबंधित डब्ल्यूवाई टेबलेट बरामद की।

आमतौर पर डब्ल्यूवाई टेबलेट को उपयोगकर्ताओं के बीच 'वल्र्ड इज योर' के रूप में जाना जाता है और यह मेथामफेटामाइन टैबलेट है, जिसमें मेथामफेटामाइनऔर कैफीन होते हैं।

मेघचंद्र ने कहा, "ड्रग्स को असम से लाया गया था और संदेह है कि इसे पड़ोसी म्यांमार के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तस्करी किया जाना था। ड्रग्स के व्यापार के बारे में जानकारी तीनों गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद ही मिलेगी।"

तीनों व्यक्तियों को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम और आईपीसी की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। तीनों मणिपुर के रहने वाले हैं।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news