संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला, कहा ‘जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में दिखाया कि 56 इंच का सीना क्या होता है’

संजय राउत ने अपने मीडिया संवाद में पीएम मोदी के नेतृत्व वाले भाजपा नेताओं को चुनौती दी और कहा कि जावेद अख्तर ने दिखा दिया है कि 56 इंच का सीना क्या होता है।
संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला, कहा ‘जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में दिखाया कि 56 इंच का सीना क्या होता है’

लाहौर में, प्रसिद्ध भारतीय कवि, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमलों के आरोपियों को वहां स्वतंत्र रूप से घूमने की अनुमति देने के लिए पाकिस्तान की आलोचना की। 

जावेद अख्तर की इस हिम्मत की पूरे भारत में तारीफ हो रही है. अभिनंदन में उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत और सामना अखबार का भी नाम है. 

संजय राउत ने अपने मीडिया संवाद में पीएम मोदी के नेतृत्व वाले भाजपा नेताओं को चुनौती दी और कहा कि जावेद अख्तर ने दिखा दिया है कि 56 इंच का सीना क्या होता है।

संजय राउत ने कहा, ‘बीजेपी के लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक का ढोल खूब बजाया. यहां सर्जिकल स्ट्राइक से दिवाली मनाई जाती है, पटाखे फोड़े जाते हैं. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हों या भाजपा के अन्य शीर्ष नेता, वे पाकिस्तान को कहते रहते हैं कि ‘घर घुस कर मरेंगे, घर घुस कर मरेंगे… जावेद अख्तर ने घर में घुसकर उन्हें मार डाला।’ मैं पीएम मोदी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार से अनुरोध करता हूं कि जावेद अख्तर को इसके लिए बधाई दें। जावेद अख्तर ने जो 56 इंच का सीना दिखाया है, हम उसे बधाई देते हैं। आज समाना का संपादकीय भी इस पर लिखा है.’

ज्ञात हो कि शायर फैज अहमद फैज की याद में आयोजित शाम को जावेद अख्तर को लाहौर बुलाया गया था. इस मौके का फायदा उठाते हुए जावेद अख्तर ने पाकिस्तान की स्थापना की आलोचना की। 

उन्होंने कहा, ‘मुंबई में 26/11 के आतंकी हमले का मास्टरमाइंड अभी भी पाकिस्तान में खुलेआम घूम रहा है। हम मुंबईकर हैं। हमने अपने शहर पर हमला होते देखा है। हमलावर नॉर्वे या मिस्र से नहीं आए थे। वे आपके देश से आए थे। अगर भारतीय लोगों को इससे कोई शिकायत है तो पाकिस्तानी लोगों को इसे अपमान के तौर पर नहीं लेना चाहिए।

संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में जावेद अख्तर के इस बयान का जिक्र किया. सामना के आज के संपादकीय में यह भी लिखा गया है कि दिल्ली और मुंबई में बैठकर पाकिस्तान को चार बातें बताना आसान है, सर्जिकल स्ट्राइक और चुनाव के मौके पर हत्याएं, लेकिन जो दुश्मन के अंदर घुस जाए. घर और मुंह ऐसा खोलो कि ये सच्चे देशभक्त हैं। 

जावेद अख्तर ने दिखाया 56 इंच का सीना क्या होता है। संघ परिवार, बीजेपी से कोई तो जावेद अख्तर की तरह पाकिस्तान जाने और कूच करने की हिम्मत दिखाए. यहाँ मत बैठो और मुक्त बुलबुले फोड़ो। लेकिन अब मोदी भक्ति ही देशभक्ति का पैमाना है। जो कोई मोदी भक्त नहीं है वह भाजपा की नजर में देशभक्त नहीं है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news