Apple Iphone 13 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी की सुविधा

विश्वसनीय एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू के अनुसार, आगामी लाइनअप में हार्डवेयर की सुविधा होगी जो लीओ उपग्रहों से जुड़ने में सक्षम है।
Apple Iphone 13 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी की सुविधा

एप्पल कथित तौर पर अगले महीने आईफोन 13 लाइनअप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले मॉडल में लो अर्थ ऑर्बिट (एलईओ) उपग्रह संचार कनेक्टिविटी होगी, जिससे यूजर्स कॉल कर सकते हैं। और संदेश भेज सकते हैं।

विश्वसनीय एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू के अनुसार, आगामी लाइनअप में हार्डवेयर की सुविधा होगी जो लीओ उपग्रहों से जुड़ने में सक्षम है।मैकरूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह आईफोन 13 यूजर्स को 4जी या 5जी सेलुलर कनेक्शन की आवश्यकता के बिना कॉल करने और संदेश भेजने की अनुमति दे सकता है।

आईफोन 13 में क्वालकॉम गुणा60 बेसबैंड मॉडम चिप के एक अनुकूलित संस्करण का उपयोग करने की उम्मीद है। यह चिप सैटेलाइट पर संचार का समर्थन करेगी।

कू ने यह भी बताया कि आईफोन 13 क्वालकॉम गुणा60 बेसबैंड मॉडम चिप के कस्टमाइज्ड वर्जन का इस्तेमाल करेगा। यह चिप सैटेलाइट पर संचार का समर्थन करेगी।

हाल ही में हुए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि कई आईफोन यूजर्स चाहते हैं कि आने वाले आईफोन मॉडल का नाम 'आईफोन 13' की जगह 'आईफोन 2021' रखा जाए।

सर्वेक्षण के अनुसार, कुल 74 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईफोन 13 का नाम कुछ और होगा। उत्तरदाताओं ने सर्वश्रेष्ठ संभावित नाम के लिए भी मतदान किया, जिसमें आईफोन (2021) 38 प्रतिशत वोट के साथ शीर्ष स्थान पर रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news