बांदा: गांव वालों को कोरोना से बचाने के लिए नाबालिग ने जीभ काटकर मंदिर में चढ़ाई!
ताज़ातरीन

बांदा: गांव वालों को कोरोना से बचाने के लिए नाबालिग ने जीभ काटकर मंदिर में चढ़ाई!

इस संबंध में अभी तक पुलिस में कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. पुलिस के अनुसार उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

Yoyocial News

Yoyocial News

देशभर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पांव पसार रहा है. वहीं, इसके संक्रमण के चलते लोग इससे बचने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. ताजा मामला यूपी के बांदा जिले से सामने आया. जहां अंधविश्वास के चलते एक नाबालिग लड़की की जान पर बन आई.

बता दें भदवाल गांव में एक 16 साल की लड़की ने अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि किशोरी का कहना था कि ऐसा करके उसके गांव को कोरोना की भयानक महामारी से बचाया जा सकता था.

गांव वालों का कहना है कि उसने कुछ दिनों पहले भगवान शिव से गांव की रक्षा करने की मन्नत मांगी थी और उसके ऐवज में जीभ काट कर चढ़ाने का निर्णय लिया था. इस संबंध में लड़की ने अपनी एक सहेली को भी बताया था कि गांव को बचाने के लिए कुछ तो करना ही होगा और भविष्य में वो ऐसा करने जा रही है. हालांकि उसकी सहेली ने लड़की की बातों पर ध्यान नहीं दिया और टाल दिया.

इसके बाद लड़की ने गांव के ही पास बने एक शिव मंदिर में जाकर अपनी जीभ काटकर भगवान को चढ़ा दी. खून ज्यादा बह जाने के कारण वह बेहोश हो गई और उसकी हालत गंभीर हो गई. आनन फानन में उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उसका इलाज जारी है.

उधर, इस संबंध में अभी तक पुलिस में कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. पुलिस के अनुसार उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. लेकिन ये पता लगाया जा रहा है कि लड़की को ऐसा करने के लिए किसी ने बहकाया तो नहीं था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news