धमकियां मिलने पर हाथरस पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया
ताज़ातरीन

धमकियां मिलने पर हाथरस पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने हाथरस पीड़िता के घर के बाहर चौबीसों घंटे सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है। पीड़ित परिवार ने सरकार से सुरक्षा की मांग की थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने हाथरस पीड़िता के घर के बाहर चौबीसों घंटे सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है। पीड़ित परिवार ने सरकार से सुरक्षा की मांग की थी। हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा कि पीड़ित महिला के घर पर दो महिला उप-निरीक्षक और छह महिला कांस्टेबल तैनात हैं।

उन्होंने कहा, "पीड़िता के भाई की सुरक्षा के लिए दो सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी कर्मी भी घर के बाहर डेरा डाले हुए हैं।"

इसके अलावा, किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव में 15 पुलिसकर्मी, तीन स्टेशन हाउस अफसर और एक पुलिस उपाधीक्षक को तैनात किया गया है।

पीड़ित परिवार ने बार-बार कहा था कि उन्हें अपनी सुरक्षा का डर है। उन्होंने यहां तक कहा था कि वे इस गांव को छोड़कर कहीं और बसना चाहते हैं।

पीड़िता के भाई ने कहा, "हम मिल रही धमकियों (मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों के समर्थकों से) से डरे हुए हैं। आने वाले दिन हमारे लिए और चुनौतीपूर्ण होंगे।"

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ऊंची जाति के कुछ लोगों को पीड़िता के परिवार को धमकी देते और अपराध के लिए गिरफ्तार हुए चार आरोपियों का बचाव करते नजर आ रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news