झारखंड: दूल्हे के हाव भाव देखकर लोगों को हुआ शक, कपड़े उतरवाए तो सामने आई सच्चाई, लोगों के उड़े होश

जानकारी के अनुसार यहां एक युवती दूल्हा बनकर बारातियों के साथ आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच गई। जिसके बाद शक होने पर दुल्हन के घर वालों ने उनका सारा पोल खोल दिया।
झारखंड: दूल्हे के हाव भाव देखकर लोगों को हुआ शक, कपड़े उतरवाए तो सामने आई सच्चाई, लोगों के उड़े होश

झारखंड के रामगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवती का पोल खुल गया। जानकारी के अनुसार यहां एक युवती दूल्हा बनकर बारातियों के साथ आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच गई। जिसके बाद शक होने पर दुल्हन के घर वालों ने उनका सारा पोल खोल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने लड़की वालों से मोबाइल पर ही शादी के लिए संपर्क किया था। युवती ने कहा था कि लड़का बाहर में जॉब करता है इसलिए एक ही दिन में लग्न और विवाह होगा। गुरुवार देर रात शादी के लिए दूल्हे के वेश में युवती बरातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंच गई।

जिसके बाद शादी के मंडप में बैठने के बाद ग्रामीणों को दूल्हा पर शक हुआ। हुलिया और नैन-नक्श देखकर ग्रामीणों को उन पर शक होने के बाद उपस्थित महिलाओं ने दूल्हा बनी युवती से यह बात कही और उसके पुरुष होने का प्रमाण देने को कहा। जिसके बाद महिलाओं ने उनसे कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगे। काफी ना-नुकुर के बाद आखिरकार दूल्हा बन कर आई युवती को कपड़ा उतारना पड़ा। इसके साथ ही उसका सच भी लोगों के सामने आ गया।

हो-हंगामे के बीच मौके का फायदा उठाकर उसके साथ आए बाराती भाग निकले, जबकि ग्रामीणों ने दूल्हा बनी युवती को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के क्रम में युवती खुद को कभी बोकारो जिले के कसमार क्षेत्र की, तो कभी बोकारो शहर की निवासी बताया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है उसके ऐसा करने के पीछे की वजह क्‍या रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news