दिल्ली में गोलीबारी, 4 अपराधी हुए जख्मी
ताज़ातरीन

दिल्ली में गोलीबारी, 4 अपराधी हुए जख्मी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में गुरुवार को गोलीबारी की घटना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई-काला जथेरी-सुब गुज्जर गैंग के हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में गुरुवार को गोलीबारी की घटना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई-काला जथेरी-सुब गुज्जर गैंग के हैं और दिल्ली और हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास और जबरन वसूली के कई मामलों में वांछित थे।

हादसे के वक्त पैर में गोली लगने से अपराधी चोटिल हो गए। उनके पास से बुलेट प्रूफ जैकेट और बीपी हेलमेट के साथ भारी मात्रा में हथियार और गोले-बारूद बरामद किए गए।

पुलिस को सूचना मिली कि सोनू मित्राण, रोहित, अमित और रविंदर के रूप में पहचाने गए गैंग के ये खूंखार अपराधी प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों के साथ किसी मामले को लेकर सुलह करने के चलते हरियाणा से रोहिणी आ रहे हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए, दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 26 में एक जाल बिछाया गया। तड़के करीब 3.30 बजे खेरा गांव की तरफ से आ रही मध्य प्रदेश की नंबर प्लेट लगी एक कार को सड़क पर देखा गया। कार को रोकने के संकेत दिए जाने के बाद भी वह नहीं रूकी और इसकी स्पीड बढ़ा दी।

पुलिस की एक गाड़ी पहले से ही सड़क के बीचोबीच लगी हुई थी। रूकने से पहले तेज गति से भाग रही यह कार डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद इन्होंने पुलिस को गोलियां दागनी शुरू कर दी। अपराधियों ने पुलिस टीम के वाहन पर तीन राउंड फायरिंग की, इस दौरान जहां एक इंस्पेक्टर गोलियों से खुद को बचाने में कामयाब रहे, जबकि उन्हीं में से एक सब-इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लग गई।

पुलिस के मुताबिक, अपराधियों को फरार होने से रोकने और गोलीबारी के दौरान खुद को बचाने के लिए पुलिस की टीम ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिससे अपराधी चोटिल हो गए। उनमें से एक की पहचान बाद में रोहित के रूप में हुई, जिस पर 50,000 रुपये का नकद इनाम है।

अपराधियों द्वारा कुल 22 राउंड और पुलिस द्वारा 28 राउंड फायरिंग की गई। बाद में पुलिस ने अपराधियों पर तुरंत काबू पा लिया। स्थानीय पुलिस, पीसीआर और एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी गई और पीसीआर वैन में चढ़ाकर घायल अपराधियों को रोहिणी स्थित बीएसए अस्पताल ले जाया गया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news