स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने होने वाले दामाद का 'वॉर्निंग' के साथ किया स्वागत

टीवी पर सालों पहले सास बन चुकीं स्मृति ईरानी अब रीयल में सास बन चुकी हैं। हाल ही में इस बात की खुलासा उन्होंने खुद किया है।
स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने होने वाले दामाद का 'वॉर्निंग' के साथ किया स्वागत

टीवी से राजनीति का सफर शुरू करने वालीं अमेठी से सांसद और केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को आपने टीवी पर सास के अवतार में देखा होगा। पहले ‘तुलसी’ बन पर्दे की आदर्श बहू बनीं और फिर सास के किरदार से भी लोगों का दिल जीत लिया। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी को उन्होंने अपनी अदाकारी से वो पहचान दिलाई, जिसके वजह से लोग आज भी घरों में उस सीरियल की बातें करते हैं। टीवी पर सालों पहले सास बन चुकीं स्मृति ईरानी अब रीयल में सास बन चुकी हैं। हाल ही में इस बात की खुलासा उन्होंने खुद किया है।

स्मृति ईरानी ने फैंस के साथ शेयर की ये गुड न्यूज
स्मृति ईरानी सास बन गईं? अगर आपके मन में भी ये सवाल चल रहा है तो जान लीजिए कि ये खबर बिलकुल सच है। दरअसल, स्मृति की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ सगाई कर अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है। इस खास मौके की तस्वीरों को शेयर कर स्मृति ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

दामाद को दिखाया सास अवतार
टीवी की ‘तुलसी’ ने दोनों की अंगूठी एक्सचेंज करते हुए फोटो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक कैप्शन में अपना सास अवतार दिखाते हुए नए-नए दामाद को पाठ पढ़ा दिया है। इस पोस्ट में स्मृति ने अर्जुन को केवल खुद से ही नहीं बल्कि अपने पति जुबिन ईरानी से भी बचकर रहने की सलाह दी है।

शादी से पहले दामाद को मिली ऑफिशियली चेतावनी
स्मृति ने लिखा, ‘अर्जुन भल्ला के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है, स्वागत है इस पागल फैमिली में। ससुर के तौर पर एक पागल आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम्हें आशीर्वाद (तुमको ऑफिशियली चेतावनी दे दी गई है). खुश रहो शैनेल ईरानी।’

लोगों ने बरसाया प्यार
स्मृति के इस पोस्ट पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एकता कपूर, मॉनी राय समेत कई टीवी कलाकारों ने उन्हें सास बनने की बधाई दे रहे हैं।

तीन बच्चों की मां हैं स्मृति ईरानी
आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 1999 में टीवी सीरियल ‘आतिश’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। लेकिन उनको दुनियाभर में असली पहचान ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ‘तुलसी’ के लीड रोल से मिली। जोहर और जोइश स्मृति और पति जुबिन ईरानी के बच्चे हैं। जबति शैनेल, जुबिन ईरानी की पहली शादी की पत्नी मोना ईरानी से उनकी बेटी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.