कुछ लोग अराजकता फैलाने के लिए तालमेल बिठाकर कर रहे काम : भाजपा

भाजपा ने रविवार को कहा कि कुछ लोग देश में भ्रम और अराजकता फैलाने के उद्देश्य से पूरी तरह तालमेल बिठाकर काम कर रहे हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा...
कुछ लोग अराजकता फैलाने के लिए तालमेल बिठाकर कर रहे काम : भाजपा

भाजपा ने रविवार को कहा कि कुछ लोग देश में भ्रम और अराजकता फैलाने के उद्देश्य से पूरी तरह तालमेल बिठाकर काम कर रहे हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा, "एक पोर्टल, न्यूजक्लिक, जो मीडिया हाउस के रूप में चित्रित करने की कोशिश करता है, ने केवल एक उद्देश्य के साथ संदिग्ध तरीके से करोड़ों रुपये प्राप्त किए, भारत की प्रणाली को विफल के रूप में चित्रित करने के लिए और देश में कुछ विदेशी शक्तियों का प्रचार-प्रसार करने के लिए।"

पात्रा ने दावा किया कि देश में एक समूह है जो अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत देश को खराब रोशनी में दिखाने का काम कर रहा है।

पात्रा ने कहा, "मीडिया के नाम पर पोर्टल चलाने वाले कुछ कार्यकर्ता हैं, जिनके साथ कुछ विदेशी ताकतें हैं और कुछ मुख्यधारा के राजनेता हैं जिन्होंने हाथ मिलाकर एक समूह बनाया है। वे देश में भ्रम और अराजकता फैलाने के उद्देश्य से काम करते हैं।"

पात्रा ने दावा किया कि न्यूजक्लिक के मामलों में सामने आए तथ्य बताते हैं कि टूलकिट को न केवल देश में कुछ राजनीतिक दल चला रहे हैं, बल्कि इस टूलकिट के हिस्से के रूप में भारत के बाहर भी एक साजिश चल रही है।

उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया में, हमारी वैक्सीन नीति की सराहना की गई, वैक्सीन दोस्ती की सराहना की गई। लेकिन कुछ लोगों, कुछ संगठनों और कुछ पोर्टलों ने हमारे देश और हमारी वैक्सीन नीति को बदनाम करने की कोशिश की है। यह विदेशी फंडिंग के माध्यम से हो रहा है।"

उन्होंने उल्लेख किया कि सेंट्रल विस्टा परियोजना को पूरा करने के लिए अदालत से मंजूरी के बावजूद, कुछ लोग परियोजना को नीचा दिखाने के अपने एजेंडे के साथ आगे बढ़े। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "यह केवल विदेशी फंडिंग के कारण है।"

उन्होंने बताया कि विदेशी ताकतें न्यूजक्लिक्स को धन भेजा करती हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news