पिता की हत्या की साजिश रचने वाला बेटा गिरफ्तार

पिता की हत्या की साजिश रचने वाला बेटा गिरफ्तार

मेरठ पुलिस ने जाने माने कोयला व्यापारी के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी हत्या उनके ही ऑफिस में दो नकाबपोश हमलावरों द्वारा दिन के उजाले में कर दी गई थी।

मेरठ पुलिस ने जाने माने कोयला व्यापारी के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी हत्या उनके ही ऑफिस में दो नकाबपोश हमलावरों द्वारा दिन के उजाले में कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि व्यापारी के बेटे ने अपने एक दोस्त और एक अन्य शख्स के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी। उसके दोस्त और दूसरे शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरों के मुताबिक, व्यापारी के बेटे आयुष को एक लड़की से प्यार था, लेकिन उसका पिता अरुण जैन (54) इस रिश्ते के खिलाफ था। पिता और बेटे के बीच इस बात को लेकर हमेशा अनबन होती रहती थी। आयुष ने अपने दोस्त कृष्णा बंसल और एक अन्य शख्स के साथ मिलकर अपने पिता को मारने का प्लान बनाया। बंसल को इस काम के लिए दस लाख रुपये देने का वादा किया गया।

सोमवार को जैन की दुकान की पहली मंजिल पर स्थित उसके ऑफिस में दो हमलावर मोटरसाइकिल से पहुंचे और उन्हें देखते ही गोली मार दी। जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त आयुष अपने पिता के साथ ही था। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर वहां से भाग निकले।

जैन को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ब्रह्मपुरी के सर्कल ऑफिसर अमित कुमार राय ने कहा, "जांच के दौरान हमने मृतक के परिवार के सभी सदस्यों की कॉल डिटेल रिपोर्ट मंगवाई और तीन नंबर उन लोगों के पाए गए, जो हत्या के स्थान पर मौजूद थे। आगे की जांच में हत्यारों और आयुष के बीच कनेक्शन होने का पता चला।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news