सोनू सूद ने आईएएस की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

दरअसल, सोनू सूद आईएएस परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की सुविधा शुरू करने जा रहे हैं। इस जानकारी के अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल एक पोस्ट साझा कर किया है।
सोनू सूद ने आईएएस की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद आज भी लाखों लोगों की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। मदद के लिए लोग अभिनेता के घर पर लंबी-लंबी लाइनें लग जाती हैं। फरियादी अभिनेता से अपनी मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू भी लोगों की हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हैं। अब इसी कड़ी में सोनू छात्रों के लिए एक शानदार पहल शुरू करने जा रहे हैं।

दरअसल, सोनू सूद आईएएस परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की सुविधा शुरू करने जा रहे हैं। इस जानकारी के अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल एक पोस्ट साझा कर किया है। अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा, चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं। संभवम 22-23 का शुभारंभ। आईएएस परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग। वहीं, उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेगें आपकी जिम्मेदारी।

कोचिंग संभवम की शुरुआत

ट्वीट के माध्यम से अभिनेता ने बताया कि उन्होंने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने इस पहल को दिया दिल्ली के साथ मिल कर शुरू किया है। जो गरीब और नीचले तबके से आने वाले मेधावी छात्रों को सिविल सर्विसेज की तैयारी कराएंगे।

ऐसे करें अप्लाई

इस फ्री कोचिंग का लाभ लेने के लिए छात्रों को फाउंडेशन की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्टेशन करना होगा और रजिस्टेशन के लिए फाउंडेशन द्वारा एक निर्धारित शुक्ल भी देना होगा। संभवम के तहत चयनित होने वाले छात्रों को देश की शीर्ष सिविल सेवा संस्थानों में फ्री ऑनलाइन आईएएस कोचिंग दी जाएगी। साथ ही फाउंडेशन की ओर से छात्रों को स्कॉलरशिप भी प्रदान की जाएगी।

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिनन्द गुप्ता की फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखा गया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। जबकि सोनू सूद चंदबरदाई का अहम किरदार निभाया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news