चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक कांड पर सोनू सूद का बड़ा बयान, बोले- ये हमारी बहनों के साथ खड़े होने का वक्त है

चंडीगढ़ में हुए मामले को लेकर सोनू सूद ने लिखा- 'चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें।
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक कांड पर सोनू सूद का बड़ा बयान, बोले- ये हमारी बहनों के साथ खड़े होने का वक्त है

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राओं का एमएमएस लीक कांड इस समय सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद से आठ छात्राओं ने जान देने की कोशिश की है, जिनमें से एक ही हालत नाजुक बताई जा रही है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस के नाम पर कई फर्जी वीडियो भी भेजे जा रहे हैं। इसी बीच घटना को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्णं बताते हुए इस मामले पर संज्ञान लेने के लिए कहा है।

चंडीगढ़ में हुए मामले को लेकर सोनू सूद ने लिखा- 'चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें। यह हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है, न कि पीड़ितों के लिए। जिम्मेदार बनें'। बता दें कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो के लीक और वायरल होने के बाद छात्राओं ने कल रात विरोध प्रदर्शन किया था।

प्रदर्शनकारी छात्राओं ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने और घायल होने का भी आरोप लगाया। इसी बीच पंजाब सरकार ने भी इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस कांड में मुख्य आरोपी एक छात्रा है जो कि कैंपस के हॉस्टल में ही रहती थीl एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि एक छात्रा ने वीडियो शूट किया और बाद में उसे वायरल किया हैl इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दी गई है और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया हैl

पूरे मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बयान सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि अन्य छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की बात पूरी तरह से झूठी और निराधार हैं। किसी भी छात्रा का कोई वीडियो आपत्तिजनक नहीं मिला, सिवाय एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक निजी वीडियो के, जिसे उसके प्रेमी के साथ साझा किया गया था। वहीं अफवाहें हैं कि 7 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली है, जबकि सच्चाई यह है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश नहीं की है। घटना में किसी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news