Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Sony Bravia X80K टीवी के साथ 10W का डुअल स्पीकर है जिसके साथ डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी ऑडियो और DTS डिजिटल सराउंड साउंड का सपोर्ट है। सभी टीवी के साथ गूगल टीवी का सपोर्ट और गूगल असिस्टेंट के साथ अमेजन Alexa भी है।
Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

सोनी ने ब्राविया सीरीज के तहत भारत में Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। Sony Bravia X80K को पांच डिस्प्ले साइज में पेश किया गया है जिनमें 75 इंच, 65 इंच, 55 इंच. 50 इंच और 43 इंच शामिल हैं। सभी टीवी के साथ HDR10, HLG और Dolby Vision का सपोर्ट है। Sony Bravia X80K टीवी के साथ 10W का डुअल स्पीकर है जिसके साथ डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी ऑडियो और DTS डिजिटल सराउंड साउंड का सपोर्ट है। सभी टीवी के साथ गूगल टीवी का सपोर्ट और गूगल असिस्टेंट के साथ अमेजन Alexa भी है। सभी टीवी में इन-बिल्ट क्रोमकास्ट दिया गया है।

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी की कीमत
Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी के 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 94,990 रुपये है। अन्य मॉडल की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। फिलहाल सिर्फ 55 इंच वाले मॉडल को ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। टीवी को सोनी के स्टोर के अलावा अन्य रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी के फीचर्स
Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी के सभी मॉडल के साथ 4K (3840x2160) रिजॉल्यूशन मिलेगा। टीवी का पैनल LCD वाला है जिसके साथ HDR10, Dolby Vision और HLG फॉर्मेट का सपोर्ट है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 50Hz है। सभी टीवी में Sony 4K HDR प्रोसेसर X1 दिया गया है।

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी में 16 जीबी स्टोरेज है, हालांकि रैम के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। टीवी के साथ गूगल प्ले-स्टोर का भी सपोर्ट मिलेगा। Sony Bravia X80K के सभी मॉडल के साथ 10W के दो स्पीकर मिलेंगे। टीवी में गेमिंग के लिए ऑटोमेटिक लो लैटेंसी मोड भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में HDMI 2.1, डुअल बैंड Wi-Fi,ब्लूटूथ v4.2, चार HDMI पोर्ट, इन-बिल्ट क्रोमकास्ट, ऑडियो जैक और दो यूएसबी पोर्ट हैं। टीवी के साथ माइक्रोफोन भी है जिसका इस्तेमाल वॉयस कमांड के लिए होगा। सभी टीवी में एपल AirPlay और HomeKit का सपोर्ट है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news