दक्षिणी दिल्ली : पड़ोसी के बाथरूम की दीवार गिरने से 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत
ताज़ातरीन

दक्षिणी दिल्ली : पड़ोसी के बाथरूम की दीवार गिरने से 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुज इलाके में पड़ोसी की दीवार गिरने से एक 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। दीवार दरअसल पड़ोसी के अहाते में गिरी, जिसकी चपेट आकर व्यक्ति का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुज इलाके में पड़ोसी की दीवार गिरने से एक 67 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। दीवार दरअसल पड़ोसी के अहाते में गिरी, जिसकी चपेट आकर व्यक्ति का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी साउथ वेस्ट (DCP South West), देवेंद्र आर्या ने कहा, "घटना सोमवार की है, जब चौथे तल में स्थित बाथरूम की दीवार पास के घर के अहाते में ढह गई। वहां मौजूद दो लोग इसकी चपेट में आ गए और दोनों को इंडियन स्पाइनल इंजुरी सेंटर ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई।"

मृतक की पहचान प्रताप सिंह तंवर (Pratap Singh Tanwar) के रूप में हुई है। वहीं उसका बेटा सिद्धार्थ एक इंजीनियरिंग इंस्ट्रमेंट कंपनी चलाता है।

अधिकारी ने कहा, "इमारत के मालिक पंकज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह पहले सरकारी नौकरी करता था और फिलहाल गुरुग्राम में किसी निजी कंपनी में काम कर रहा है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news