QLED पैनल के साथ Thomson ने एक साथ लॉन्च किए तीन नए स्मार्ट टीवी, जानें कीमत

Thomson ने अपने इन टीवी को बेजल लेस डिजाइन के साथ पेश किया है। Thomson के 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी पेश किए हैं। Thomson के इन सभी टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट की आगामी बिग बिलियन डेज सेल में होने वाली है।
QLED पैनल के साथ Thomson ने एक साथ लॉन्च किए तीन नए स्मार्ट टीवी, जानें कीमत

Thomson ने भारतीय बाजार में एक साथ अपने तीन नए स्मार्ट टीवी को पेश किया है। Thomson के इन सभी टीवी में क्यूएलईडी (QLED) पैनल दिया गया है। इसके अलावा सभी टीवी में गूगल टीवी का सपोर्ट है। साथ ही डॉल्बी विजन के अलावा एचडीआर10+, डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Thomson ने अपने इन टीवी को बेजल लेस डिजाइन के साथ पेश किया है। Thomson के 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी पेश किए हैं। Thomson के इन सभी टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट की आगामी बिग बिलियन डेज सेल में होने वाली है। Thomson के इन टीवी के साथ 40वॉट का डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो है। इसके अलावा टीवी में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ डुअल बैंड (2.4 + 5) गीगाहर्ट्ज वाई-फाई का सपोर्ट है। सभी टीवी के साथ 4K रिजॉल्यूशन मिलेगा।

Thomson के QLED टीवी की कीमत और फीचर्स
Thomson QLED टीवी के 50 इंच की कीमत 33,999 रुपये, 55 इंच की कीमत 40,999 रुपये और 65 इंच की कीमत 59,999 रुपये रखी गई है। Thomson ये सभी टीवी मेक इन इंडिया हैं जिन्हें थॉमसन ब्रांड की लाइसेंसधारी कंपनी एसपीपीएल ने तैयार की है। Thomson के इन टीवी में चाइल्ड और एडल्ट दोनों यूजर प्रोफाइल का सपोर्ट है।

एप्स के लिए गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा Thomson के इन टीवी के जरिए स्मार्ट होम डिवाइसेज को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5, एप्पल टीवी, वूट, सोनी लिव और गूगल प्ले स्टोर जैसे 10000 से भी ज्यादा एप्स व गेम्स तथा 5,00,000 से भी अधिक टीवी शोज मिलेंगे।

बता दें कि Thomson ने 2018 में भी भारतीय बाजार में एंट्री की थी। उसके बाद से कंपनी ने स्मार्ट टीवी से लेकर वाशिंग मशीन, एयर कूलर और हाल ही में लॉन्च हुए एयर कंडिशनर्स की व्यापक रेंज भी लॉन्त की है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news