स्टालिन ने 2,000 रुपये कोरोना राहत दी, दूध की कीमत में कटौती होगी

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को कोरोनोवायरस प्रभाव राहत के रूप में चावल प्राप्त करने के लिए पात्र सभी राशन कार्ड धारकों को पहली किस्त के रूप में 2,000 रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया।
स्टालिन ने 2,000 रुपये कोरोना राहत दी, दूध की कीमत में कटौती होगी

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को कोरोनोवायरस प्रभाव राहत के रूप में चावल प्राप्त करने के लिए पात्र सभी राशन कार्ड धारकों को पहली किस्त के रूप में 2,000 रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया। डीएमके पार्टी ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में 4,000 रुपये के गरीबों के लिए राहत का वादा किया था।

स्टालिन ने माना कि उन्होंने कार्यालय को इस महीने राहत की पहली किस्त के रूप में 2,000 रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया।

4,153.39 करोड़ वाली योजना से लगभग 2.07 करोड़ राशन कार्ड धारक लाभान्वित होंगे।

इसी तरह पार्टी के चुनावी वादों को पूरा करने के एक हिस्से के रूप में स्टालिन ने भी आदेश दिया कि 16 मई से दूध की कीमत में 3 रुपये प्रति लीटर की कटौती होगी।

सामान्य राज्य सरकार की बसों में शनिवार से महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा करेंगी। इसके लिए सरकार सब्सिडी के रूप में परिवहन निगमों को 1,200 करोड़ रुपये का भुगतान करेगी।

मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत निजी अस्पतालों में किए गए कोविड उपचार लागत का भुगतान किया जाएगा।

लोगों द्वारा दायर मुद्दों पर प्रक्रिया और समाधान के लिए एक नए विभाग का गठन किया है। स्टालिन ने यह कहते हुए याचिकाएं जां करवाई थीं कि 100 दिनों के भीतर मुद्दों का समाधान हो जाएगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.