'चिकन खुद फ्राई होने आ गया'... ईडी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी का कांग्रेस पर तंज

अदालत के फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है। कानून अपना काम कर रहा है और एक परिवार को कानून को खुद से ऊपर रख रहा है।
'चिकन खुद फ्राई होने आ गया'... ईडी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी का कांग्रेस पर तंज

मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, पीएमएलए को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पी चिदंबरम व अन्य नेताओं के लिए, 'चिकन खुद फ्राई होने के लिए आने' जैसा है। उन्होंने कहा, पी चिदंबरम ने ही यूपीए की सरकार में ईडी को शक्तियां दी थीं।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट के प्रावधानों को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही ईडी के सभी अधिकारियों को भी बरकरार रखा है। सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए एक्ट के प्रावधानों को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही ईडी के सभी अधिकारियों को भी बरकरार रखा है।

अदालत के फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है। कानून अपना काम कर रहा है और एक परिवार को कानून को खुद से ऊपर रख रहा है। कांग्रेस पार्टी की यह कोशिश काम नहीं करेगी। हमें देश के कानून का सम्मान करना चाहिए।

सच्चाई छिपाने की कोशिश कर रही कांग्रेस
नड्डा ने कहा, कांग्रेस का विरोध 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश है। वे एक परिवार की रक्षा के लिए विरोध कर रहे हैं, देश के लिए नहीं। गांधी परिवार को जांच एजेंसियों को जवाब देना चाहिए, लेकिन उन्हें लगता है कि वे कानून से ऊपर हैं।

अनुराग ठाकुर ने भी बोला हमला
वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर उन्होंने भ्रष्टाचार नहीं किया है तो उन्हें किस बात का डर है। कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म व हत्या जैसे अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन वहां के मुख्यमंत्री दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा, चोरी भी और सीनाजोरी भी, भ्रष्टाचार भी और बवाल भी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news