5160mAh बैटरी और दो 50MP कैमरे के साथ Tecno Phantom X2 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

यह Phantom X2 Pro का पहला टीजर है। फोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो यह दुनिया के पहले रिट्रेक्टेबल 50 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा से लैस है।
5160mAh बैटरी और दो 50MP कैमरे के साथ Tecno Phantom X2 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

Tecno Phantom X2 5G भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। अब कंपनी ने टेक्नो फैंटम एक्स 2 प्रो को टीज करना भी शुरू कर दिया है। Tecno Phantom X2 Pro 5G और Tecno Phantom X2 5G में कैमरा के मामले में अंतर है, लेकिन बाकि स्पेसिफिकेशंस एक जैसे ही हैं। अब जब Phantom X2 Pro 5G को भारत में टीज किया गया है तो यह इस महीने के आखिर तक एंट्री ले सकता है।

यह Phantom X2 Pro का पहला टीजर है। फोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो यह दुनिया के पहले रिट्रेक्टेबल 50 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा से लैस है। साथ में बड़ा 1.2-माइक्रोन कैमरा सेंसर मिल सकता है जो कि पसंद के बोकेह इफेक्ट के साथ शॉट्स लेने के लिए ज्यादा लाइट इंटेक कर सकता है।

Amazon पर Phantom X2 Pro को प्री-बुक करने वाले ग्राहक स्मार्टफोन एक्सचेंज पर 5 हजार रुपये के डिस्काउंट, 12 महीने की Amazon Prime मेंबरशिप और 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं। रिटेल स्टोर के जरिए फोन की प्री-बुकिंग करने वाले पहले 600 ग्राहकों को फ्री में एक प्रीमियम बिजनेस गिफ्ट बॉक्स मिलेगा। फिलहाल Phantom X2 Pro की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

अन्य ऑफर्स की बात करें तो 50 लक्की ग्राहकों को Phantom X3 में फ्री अपग्रेड और लॉन्च प्रमोशन के तौर पर 2 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट शामिल है। प्री-बुकिंग 17 जनवरी से शुरू होगी। अगर आप इससे अपडेट रहना चाहते हैं तो अमेजन के इस पेज पर जा सकते हैं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Tecno फैंटम X2 प्रो में 50 मेगापिक्सल के रिट्रेक्टेबल पोर्ट्रेट लेंस के अलावा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.8 इंच की AMOLED FHD+ कर्व्ड-एज डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है। बैटरी की बात की जाए तो इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 OS पर काम करता है। कैमरा की बात की जाए तो 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news