अमित शाह का टीआरएस सरकार पर जोरदार हमला, कहा- 'तेलंगाना को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं केसीआर'

बीजेपी साईं गणेश की हत्या का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि साईं गणेश को न्याय मिले और उसे हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि टीआरएस का चुनावी चिन्ह कार है।
अमित शाह का टीआरएस सरकार पर जोरदार हमला, कहा- 'तेलंगाना को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं केसीआर'

तेलंगाना में बीजेपी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राज्य की टीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि सीएम केसीआर तेलंगाना को पश्चिम बंगाल जैसा बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इसे तुरंत रोकना होगा।

बीजेपी साईं गणेश की हत्या का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि साईं गणेश को न्याय मिले और उसे हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि टीआरएस का चुनावी चिन्ह कार है। कार की स्टेयरिंग या तो मालिक के हाथ होती है या फिर ड्राइवर के हाथ में होती है लेकिन टीआरएस सरकार की स्टेयरिंग ओवैसी के हाथ में है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का जिक्र करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि दिन दहाड़े राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है और राज्य सरकार हाथ पर हाथ धरकर बैठी है। उन्होंने कहा कि केसीआर तेलंगाना को पश्चिम बंगाल जैसा बनाना चाहते हैं, क्या आप इसकी इजाजत देंगे? अमित शाह ने कहा कि ओवैसी के डर से केसीआर ने धारा 370 का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी से नहीं डरती। वो जब चाहें चुनाव करवा लें बीजेपी चुनाव के लिए बिलकुल तैयार है।

केटी रामा राव का जिक्र कर अमित शाह ने कहा कि आपने कहा था कि सरपंच को अधिकार देंगे लेकिन आपने अपने बेटे को ताकत दी। उन्होंने आगे कहा- मैने जीवन में कई सरकारें देखी लेकिन इनती भ्रष्ट सरकार कभी नहीं देखी। उन्होंने तेलंगाना के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में टीआरएस की सरकार को राज्य से उखाड़ फेंके।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.